trendingPhotosDetailhindi4054045

Prithvi Shaw: कौन है यह खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल जो पृथ्वी शॉ को सिखा रही गरबा, जानें उसके बारे में सबकुछ

Prithvi Shaw Insta Story: पृथ्वी शॉ ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें वह उन्हें गरबा सिखाने के लिए थैंक्स बोल रहे हैं.

पृथ्वी शॉ एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार वह गरबा और मिस्ट्री गर्ल की वजह से खबरों में हैं. बहुत से फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह उनकी गर्लफ्रेंड है? अब तक दोनों में से किसी ने इसका जवाब नहीं दिया है लेकिन लोग मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. जानिए कौन है यह खूबसूरत हसीना और क्या वाकई में भारतीय बल्लेबाज के साथ वह रिलेशनशिप में हैं? 

1. Prithvi Shaw Instagram Story

 Prithvi Shaw Instagram Story
1/7

दरअसल पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि मुझे गरबा के स्टेप्स सिखाने के लिए शुक्रिया. इसके बाद से अटकलें शुरू हैं कि यह लड़की कौन है और क्या यह बैटर की नई गर्लफ्रेंड हैं?



2.Who is Nidhhi Tapadiaa

Who is Nidhhi Tapadiaa
2/7

हम आपको बता दें कि तस्वीर में नजर आ रही लड़की का नाम निधि तपाड़ियां है. वह पेशे से मॉडल और एक्टर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.



3.Nidhhi Tapadiaa Profession 

Nidhhi Tapadiaa Profession 
3/7

निधि तपाड़िया शोबिज से हैं और अब तक उन्होंने मान्यवर समेत कई ब्रांड के लिए मॉडलिंग की है. वह सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं. 
 



4.Nidhhi Tapadiaa Bikini Pics

Nidhhi Tapadiaa Bikini Pics
4/7

निधि तपाड़िया इंस्टाग्राम पर बिकिनी और मोनोकिनी में भी अपनी तस्वीरें डालती हैं. उन्होंने मालदीव वेकेशन के दौरान अपनी हॉट पिक्स शेयर की थीं जिस पर फैंस ने खूब कमेंट किए हैं. 



5.Nidhhi Tapadiaa Career 

Nidhhi Tapadiaa Career 
5/7

एक्टिंग की बात की जाए तो अब तक उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिला है. हालांकि उन्होंने कुछ शोज किए हैं और वह सीआईडी के भी एक एपिसोड में आ चुकी हैं. 



6.Nidhhi Tapadiaa  Instagram 

Nidhhi Tapadiaa  Instagram 
6/7

निधि तपाड़िया के इंस्टाग्राम की बात की जाए तो उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्होंने अपने बारे में लिखा है, एक लड़की जिसके सपने और लक्ष्य हैं.  



7.Nidhhi Tapadiaa Prithvi Shaw Relation

Nidhhi Tapadiaa Prithvi Shaw Relation
7/7

निधि तपाड़िया और पृथ्वी शॉ की तस्वीरें वायरल हो गई हैं और फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है. 
 



LIVE COVERAGE