Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK को बड़ा झटका, दीपक चाहर IPL 2022 से बाहर, केकेआर में इस खिलाड़ी की एंट्री 

Deepak Chahar के टी 20 वर्ल्ड कप तक फिट होने पर संशय गहरा गया है.

Latest News
CSK को बड़ा झटका, दीपक चाहर IPL 2022 से बाहर, केकेआर में इस खिलाड़ी की एंट्री 

दीपक चाहर पीठ की चोट के कारण बाहर हो गए हैं. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में लगातार संघर्ष कर रही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लग गया है. सीएसके के ऑलराउंडर दीपक चाहर आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. दीपक चाहर पीठ की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से बाहर किए गए हैं. वह इस वक्त नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रीहैब में हैं. पहले उनके 25 अप्रैल तक टीम में शामिल होने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन गुरुवार को खबर थी कि वह अभी तक चोट से नहीं उबर पाए हैं और उन्हें सही होने में कम से कम 4 महीने का समय लगेगा. 

जो रूट के बाद कौन बन सकता है England का कप्तान? ये चार खिलाड़ी दावेदार 

टी 20 वर्ल्ड कप पर संशय 
दीपक चाहर के टी 20 वर्ल्ड कप तक फिट होने पर संशय गहरा गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने जल्द से जल्द रिकवरी नहीं की तो टी 20 वर्ल्ड कप से भी दूर किया जा सकता है. ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू होगा. देखना होगा कि दीपक चाहर उस वक्त तक चयन के लिए उपलब्ध रहते हैं या नहीं. 

इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह  

हर्षित राणा की एंट्री 
दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में हर्षित राणा की एंट्री हो गई है. हर्षित राणा केकेआर में रसिख सलाम के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किए गए हैं. आईपीएल 2022 के बाकी सीजन के लिए तेज गेंदबाज रसिख सलाम की जगह तेज गेंदबाज हर्षित राणा को साइन किया गया है. सलाम ने इस सीजन में केकेआर के लिए 2 मैच खेले हैं. वह  पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण बाहर हो गए हैं और वह टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे. दिल्ली के हर्षित राणा केकेआर में 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर साइन किए गए हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement