Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे David Warner, जानिए वजह 

शेन वॉर्न को अपना आदर्श मानते हैं डेविड वॉर्नर

Latest News
IPL के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे David Warner, जानिए वजह 

david warner

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आईपीएल के कुछ शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉर्नर ने इस साल कुछ आईपीएल मैचों को छोड़ने का फैसला किया है. वॉर्नर फिलहाल टेस्ट सीरीज खेलने पाकिस्तान में हैं. उन्होंने 30 मार्च को मेलबर्न में शेन वॉर्न के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होने का फैसला किया है. 

शेन को आदर्श मानते हैं वॉर्नर
वॉर्नर ने कहा, मैं अंतिम संस्कार के लिए 100 प्रतिशत वहां रहूंगा. वॉर्नर शेन को अपना बचपन का आदर्श मानते हैं. वॉर्नर ने कहा कि वह लाहौर में तीसरे टेस्ट के बाद स्वदेश रवाना होंगे. तीसरा टेस्ट 25 मार्च को खत्म होगा. उन्होंने कहा जब मैं बच्चा था तब मैंने दीवार पर उनका पोस्टर लगा रखा था. मैं शेन की तरह बनना चाहता था. यह निश्चित रूप से सभी के लिए बेहद भावनात्मक होने वाला है. बहुत सारे लोग इस सम्मान में शामिल होंगे. 

IPL 2022: Alex Hales ने छोड़ा केकेआर का साथ, नौवीं फ्रेंचाइजी में खेलेगा यह खिलाड़ी  

शेन वॉर्न का राजकीय अंतिम संस्कार 30 मार्च को होना है और आईपीएल 26 मार्च से शुरू होगा. वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निर्देश के अनुसार 5 अप्रैल तक मेलबर्न में रहेंगे. उनके 6 अप्रैल को मुंबई पहुंचने की संभावना है. बीसीसीआई के कोविड नियमों के अनुसार, वॉर्नर को 5 दिनों के लिए अलग रहना होगा क्योंकि वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद आएंगे. क्वारंटाइन पूरा करने के बाद यदि वह दो बार नकारात्मक परीक्षण करते हैं तो उन्हें टीम के बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी. दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को 6.25 करोड़ में खरीदा है. 

IPL में Lasith Malinga की वापसी, इस टीम में मिली जगह 

ऑस्ट्रेलिया पहुंचा पार्थिव शरीर 
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी का थाईलैंड में असमय निधन के एक हफ्ते बाद उनका पार्थिव शरीर ऑस्ट्रेलिया पहुंच गया है. उनके अंतिम संस्कार में एक लाख से ज्यादा लोगों के उमड़ने की उम्मीद है. थाई पुलिस ने शेन वॉर्न की मौत पर किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है. 

IPL 2022: गुजरात टाइटंस में कैसे जगह बना सकते हैं अनसोल्ड Suresh Raina, जानिए 

वॉर्न का प्रतिष्ठित एमएसजी में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसी ग्राउंड पर उन्होंने टेस्ट में अपना 700वां विकेट लिया था. कराची में शनिवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट से पहले वॉर्नर ने कहा, जब हमें पहली बार पता चला, तो हमने सोचा कि यह एक मजाक था. इसने पूरी दुनिया के लोगों को स्तब्ध कर दिया है. 

Shane Warne के निधन से क्रिकेट जगत स्तब्ध, रोहित शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement