Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 SRH Vs CSK: चेन्नई के लिए गेंदबाज तो हैदराबाद के लिए बल्लेबाज बने सिर दर्द 

आईपीएल में आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच है. दोनों ही टीमों की लय गड़बड़ाई हुई है और आज की जीत अहम है.

Latest News
IPL 2022 SRH Vs CSK: चेन्नई के लिए गेंदबाज तो हैदराबाद के लिए बल्लेबाज बने सिर दर्द 

दोनों ही टीमों को पहली जीत की तलाश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के अब तक के सफर में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. आज के मैच में दोनों ही टीमें इस सीजन की पहली जीत के लिए हर संभव कोशिश बड़े नाम और दिग्गज सितारों से सजी सीएसके लगातार 3 हार के साथ अंक तालिका के निचले पायदान पर है. हैदराबाद की भी कमजोर कड़ी उसकी बल्लेबाजी है. 

जडेजा पर कप्तानी का दबाव
लगातार तीन हार ने नए कप्तान रविंद्र जडेजा पर काफी दबाव बना दिया है और वह उम्मीद करेंगे कि उनके खिलाड़ी सनराइजर्स के खिलाफ वापसी करें. पिछले आईपीएल की विजेता टीम का यह सत्र अभी तक काफी मुश्किल रहा है. टीम के टॉप ऑर्डर को लेकर सवाल हैं जबकि गेंदबाजी भी इसकी कमजोर कड़ी है. ऋतुराज गायकवाड़ पिछले सत्र के सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे थे, लेकिन इस बार वह अपने फुटवर्क से जूझ रहे हैं.

पढ़ें: IPL 2022: Mumbai Indians ने खिलाड़ी पर बनाया था दबाव, धमकी देकर कराया था यह काम

ब्रावो को नहीं मिल रहा पूरा साथ 
गेंदबाजी में ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो सीएसके के सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं जिन्होंने पंजाब के खिलाफ 3 विकेट झटके थे. ‘डेथ ओवर’ विशेषज्ञ क्रिस जोर्डन (23 रन देकर 2 विकेट) के साथ ब्रावो ने रन गति रोकी लेकिन दूसरे गेंदबाजों से उन्हें उम्मीद के मुताबिक सहयोग नहीं मिला था. चोटिल तेज गेंदबाज दीपक चाहर और एडम मिल्ने की अनुपस्थिति से सीएसक की योजना प्रभावित हुई है जबकि मुकेश चौधरी नई गेंद से गेंदबाजी करने में जूझ रहे हैं.

सनराइजर्स की कमजोर कड़ी है बल्लेबाजी 
सनराइजर्स 2 मौकों पर लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही है.  राजस्थान रॉयल्स के हाथों 61 रन और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 12 रन से हार का सामना करना पड़ा था. टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, विदेशी खिलाड़ी रोमारियो शेपर्ड और स्पिनर वाशिंगटन सुंदर सबने विकेट झटके हैं. टीम के बल्लेबाजों ने अब तक स्तरीय प्रदर्शन नहीं किया है. 

पढ़ें: IPL 2022: जानिए कौन हैं राहुल तेवतिया? जिन्होंने 2 गेंदों में 2 छक्के ठोक लूट ली महफिल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement