Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: MS Dhoni के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर रवींद्र जडेजा ने किया यह खुलासा 

जडेजा ने आगे कहा, मैं तब से तैयारी कर रहा हूं जब से धोनी ने मुझे कप्तानी छोड़ने के बारे में बताया.

Latest News
IPL 2022: MS Dhoni के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर रवींद्र जडेजा ने किया यह खुलासा 

धोनी ने कब लिया कप्तानी छोड़ने का फैसला? जडेजा ने बताया
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के अपने शुरुआती तीन मैचों में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स हार का सामना कर चुकी है. सीएसके के खराब प्रदर्शन से फैंस निराश हैं और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर कप्तानी का दबाव बता रहे हैं. फैंस का कहना है कि एमएस धोनी का कप्तानी छोड़ने का फैसला सही नहीं था. हालांकि जडेजा को नहीं लगता कि उनपर किसी भी तरह का कोई दबाव है. जडेजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी पर भी बड़ा खुलासा किया है. 

IPL 2022: CSK की करारी हार पर कप्तान रवींद्र जडेजा ने क्या कहा? 

जडेजा ने कहा, एमएस धोनी ने मुझे कुछ महीने पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में कप्तानी में बदलाव के बारे में बता दिया था. जडेजा ने आगे कहा, मैं तब से तैयारी कर रहा हूं जब से धोनी ने मुझे कुछ महीने ही कप्तानी छोड़ने के बारे में बताया. मानसिक रूप से मैं नेतृत्व करने के लिए तैयार था. मुझ पर कोई दबाव नहीं है. जडेजा ने प्रेस से कहा, टी 20 में यह सिर्फ एक मैच का मामला है. एक जीत के साथ ही चीजें बदलना शुरू हो जाएंगी और हम सही ट्रैक पर आ जाएंगे. यह जीत हमें रिदम देगी क्योंकि हमारे सभी खिलाड़ी काफी अनुभवी हैं. हम अपना सर्वश्रेष्ठ देकर मजबूत वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे.  मैं बस अपने इंस्टिंक्ट के साथ जा रहा हूं. मेरे दिमाग में जो भी विचार आया, उसके फॉलो कर रहा हूं. 

सीएसके के ओपनर रुतुराज गायकवाड शुरुआती तीन मैचों में बुरी तरह फेल रहे हैं. पहले मैच में वह 0 पर आउट हो गए थे तो वहीं दूसरे मैच में 1 और तीसरे में 1 रन ही बना पाए. पिछले सीजन में ऑरेंज कैप विनर सीएसके को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए हैं. जडेजा ने गायकवाड के प्रदर्शन पर कहा, हमें उसे आत्मविश्वास देने की जरूरत है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है.

IPL 2022: अंपायर ने दिया नॉटआउट लेकिन Dhoni को आउट करने के लिए जिद पर अड़ा यह खिलाड़ी

मुझे यकीन है कि वह अच्छी वापसी करेगा. जडेजा ने शिवम दुबे की भी तारीफ की, जिन्होंने अब एक के बाद एक अर्धशतक लगाया है. उन्होंने कहा, दुबे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और मुझे लगता है कि उन्हें अच्छे फ्रेम में रखना महत्वपूर्ण है. हम कड़ी मेहनत करने और मजबूत वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे. 

IPL 2022: Dhoni का लौटा अंदाज, Dive लगाकर उड़ा डालीं गिल्लियां, देखें वीडियो 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement