Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: CSK की करारी हार पर कप्तान रवींद्र जडेजा ने क्या कहा? 

जडेजा ने रुतुराज गायकवाड के प्रदर्शन पर भी बयान दिया है.

Latest News
IPL 2022: CSK की करारी हार पर कप्तान रवींद्र जडेजा ने क्या कहा? 

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने लियाम लिविंगस्टोन की तारीफ की है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चार बार की आईपीएल विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार रात हार की हैट्रिक पूरी कर ली. पंजाब किंग्स ने IPL 2022 के 11वें मुकाबले में 54 रनों से करारी शिकस्त दी. तीन मैचों में चेन्नई को तीन हार मिल चुकी हैं. कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच के बाद कहा, मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए और पहली गेंद से गति नहीं पकड़ पाए. हमें मजबूत वापसी का रास्ता तलाशना होगा. 

CSK vs PBKS: लियाम ने चुकाए दाम, पंजाब किंग्स ने सीएसके को दी करारी शिकस्त 

जडेजा ने रुतुराज गायकवाड के प्रदर्शन पर कहा कि उन्हें आत्मविश्वास देने की जरूरत है. हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. मुझे यकीन है कि वह आगे अच्छा करेगा. दुबे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और मुझे लगता है कि उन्हें दिमाग के अच्छे फ्रेम में रखना महत्वपूर्ण है. हम कड़ी मेहनत करने और मजबूत वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे. 

लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी के मुरीद 
पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा, हम सोच रहे थे कि हम 5-7 रन शॉर्ट थे. 180 का पीछा करना कभी आसान नहीं होता. नई गेंद से हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं बहुत खुश हूं. मैंने लिविंगस्टोन से कुछ नहीं कहा. जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो सभी की सांसें थम जाती हैं. 

​क्रिस गेल, इयोन मॉर्गन, कीरोन पोलार्ड...जब 47 साल के Pravin Tambe ने चटकाए 5 विकेट

वैभव कुछ साल पहले हमारे साथ थे और हमने उनकी प्रतिभा देखी. केकेआर ने उसे पिक किया लेकिन हम उसे लेना चाहते थे क्योंकि वह कुछ अलग है. जितेश के साथ अनिल भाई ने उन्हें मुंबई इंडियंस में देखा था. उसके पास शानदार इंटेंट है. वह एक शानदार कीपर है. उनके बारे में सबसे खास बात उनका रवैया है. हम निश्चित रूप से कठिन लेकिन सकारात्मक क्रिकेट खेलना चाहेंगे. 

IPL 2022: Dhoni का लौटा अंदाज, Dive लगाकर उड़ा डालीं गिल्लियां, देखें वीडियो 

पंजाब किंग्स के ओपनर शिखर धवन ने कहा, हमने शानदार वापसी की. हमने शुरुआती विकेट गंवाए लेकिन हमें पता था कि हमें साझेदारी बनानी होगी. लिविंगस्टोन खेल को सीएसके से दूर ले गए. मैंने एक सहायक की भूमिका निभाई. हम सिर्फ इसलिए सकारात्मक थे क्योंकि 180 अभी भी एक बड़ा स्कोर है. लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम के लिए ओस आने के बावजूद यह इतना आसान नहीं है. 

MS Dhoni ने क्यों छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी? 5 पॉइंट्स में जानिए 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement