Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: लगातार हार रही Delhi Capitals के बैट, जूते और दस्ताने हो गए चोरी, लोग बोले- बाबर आजम को पकड़ो

Delhi Captials का प्रदर्शन अब तक IPL 2023 में काफी खराब रहा है जिसके चलते टीम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

IPL 2023: लगातार हार रही Delhi Capitals के बैट, जूते और दस्ताने हो गए चोरी, लोग बोले- बाबर आजम को पकड़ो

Delhi Capitals

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में बेहद खराब स्थिति से गुजर रही दिल्ली कैपिटल्स टीम का मुश्किलें पीछा ही नहीं छोड़ रही हैं. बल्ले और गेंद के खेल में पस्त पड़ती दिख रही दिल्ली कैप्टिल्स की टीम के खिलाड़ियों के बल्ले ही चोरी हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक खिलाड़ियों के बल्ले, पैड्स, गल्वस और जूते तक चोरी हो गए हैं.  शिकायत में बताया गया है कि केवल भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ियों का सामान भी चोरी हुआ है जो कि काफी हैरानी वाली बात मानी जा रही है. 

दिल्ली कैपिटल्स की शिकायत की बात करें तो इस चोरी में टीम के 16 बैट गायब हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबला खेलने के बाद जब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी दिल्ली पहुंचे और जब उनके हाथ में किट बैग आए तो कई खिलाड़ियों का सामान चोरी हो गया था जिसकी शिकायत की गई थी. 

जयपुर में खेला जाएगा आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला, संजू सैमसन और केएल राहुल होंगे आमने सामने

विदेशी कंपनियों को हुई सबसे ज्यादा दिक्कतें

शिकायत के मुताबिक, कप्तान डेविड वॉर्नर के 3 बैट, मिचेल मार्श के 2 बैट, फिल साल्ट के 3 और यश धुल के 5 बैट चोरी हो गए थे. केवल बैट ही नहीं बल्कि किसी खिलाड़ी के पैड से लेकर किसी के ग्लव्स  और जूते भी गायब मिले. टीम मैनेजमेंट ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. दिल्ली के बल्लेबाजों को बिना बैट के प्रैक्टिस के दौरान मुसीबत का सामना करना पड़ा. बल्लेबाजों कुछ ने एजेंटों से संपर्क किया और अपनी बैट कंपनियों से अनुरोध किया कि जिसके बाद उनके बैट पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू की गई.

मैच फिक्सर ने मोहम्मद सिराज को किया फोन, क्या IPL में शुरू हो गई है फिक्सिंग?

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

बता दें कि IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. टीम अपने शुरूआती 5 मैचों में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है. इस मामले में नाराज टीम के प्रशंसकों ने टीम के खिलाड़ियों के सामान की चोरी होने पर उन्हें ही ट्रोल करने लगे हैं. लोगों ने इस दौरन  पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम तक को याद कर लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement