Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: करियर के बुरे दौर से जूझ रहे पृथ्वी शॉ, साइमन डोल ने फिटनेस और फॉर्म को लेकर लगाई थी लताड़

Prithivi Shaw: खराब फॉर्म के चलते दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्हें टीम में शामिल नहीं किया था.

IPL 2023: करियर के बुरे दौर से जूझ रहे पृथ्वी शॉ, साइमन डोल ने फिटनेस और फॉर्म को लेकर लगाई थी लताड़

Prithivi Shaw

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर साइमन डोल ने हाल ही में IPL 2023 में खराब फॉर्म से गुजर रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की फिटनेस को लेकर सवाल उठाए थे. इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शॉ को टीम में जगह नहीं दी जो कि पृथ्वी शॉ के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है. साइमन डोल का कहना है कि यह पृथ्वी शॉ की अपनी गलतियों की वजह से हुआ है.

दिल्ली कैपिटल्स के टीम मैनेजमेंट ने फॉर्म जूझ रहे पृथ्वी शॉ पर गाज गिरा दी थी. उन्हें हैदराबाद में SRH के खिलाफ मैच के लिए लाइन-अप से हटा दिया गया था. हालांकि डीसी के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतने के बाद कहा, "हम जानते हैं कि वह बहुत अच्छे प्लेयर हैं और वह टीम में वापस आने के लिए काम कर रहे होंगे. उनमें रन बनाने की बहुत भूख है. मुझे पूरा विश्वास है कि वह ऐसा कर सकते हैं."

अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस का होगा धमाका या मुंबई इंडियंस का चलेगा राज, जानें पिच से कैसे हो सकता है खेल  

पृथ्वी शॉ ने फिटनेस पर नहीं दिया ध्यान

पृथ्वी शॉ के प्लेइंग इलेवन से हटाए जाने पर न्यूजीलैंड क दिग्गज प्लेयर साइमन डोल ने कहा कि वह इस फैसले से चकित नहीं थे क्योंकि उनका मानना था कि शॉ ने अपनी फिटनेस और स्कोरिंग में कमी की कीमत चुकाई है. पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल किए जाने को लेकर कप्तान डेविड वॉर्नर ने टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किए थे. वहीं जब शॉ को टीम से हटा दिया गया तो उन्होंने इस फैसले को डोल ने सही ठहराया. 

पृथ्वी शॉ ने RCB के खिलाफ मैच में कप्तान वार्नर को सिंगल देने से इनकार कर दिया था. इसको लेकर डोल ने शॉ की आलोचना की थी कि शॉ फील्डिंग के पूरे टाइम बेंच पर थे और जब बल्लेबाजी का समय आया तो वह रनिंग बिटवीन विकेट में भी फिसड्डी साबित हुए. शॉ के आलसी पने पर डोल ने उन्हे लताड़ लगाई है.

ईद के मौके पर भी साथ नहीं दिखीं सानिया मिर्जा, अब शोएब मलिक ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

खराब फॉर्म से गुजर रहे पृथ्वी शॉ

बता दें कि पृथ्वी शॉ आईपीएल में बुरे फॉर्म से गुजर रहे हैं. इस सीजन की अब तक 6 पारियों में शॉ ने 40 गेंदें ही खेली हैं और मात्र 47 रन बनाए हैं. अब तक के सीजन में शॉ का सर्वोच्च स्कोर 15 रन रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement