Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni Birthday: एमएस धोनी ने पहले किया डांस, फिर काटा केक, साक्षी ने शेयर किया VIDEO

MS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे जश्न के इस वीडियो को खुद साक्षी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में केक काटने से पहले माही थोड़ा थिरकते भी नजर आए.

MS Dhoni Birthday: एमएस धोनी ने पहले किया डांस, फिर काटा केक, साक्षी ने शेयर किया VIDEO

जन्मदिन का केक काटते हुए धोनी (फोटो- Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आज (7 जुलाई) को 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. धोनी के बर्थडे का जश्न इंग्लैंड में मनाया गया. यहां माही ने अपनी पत्नी साक्षी के साथ केट काटा. इस दौरान धोनी केक काटने से पहले थोड़ा थिरकते भी नजर आए. इसका वीडियो साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

माही के इस बर्थडे के जश्न के फोटोज और वीडियो खुद साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. वीडियो में धोनी चमकीली चैकेट पहने नजर आ रहे हैं. हर तरफ लाइटिंग दिख रही है और एक बड़ा सा केक सामने रखा है. तभी बैकग्राउंड पर इंग्लिश म्यूजिक बजने लगता है और धोनी थोड़े से थिरकते लगते हैं. फिर मोमबत्ती बुझाते हैं और उसके बाद दोनों हाथों चाकू पकड़कर केक काटते दिखाई दे रहे हैं. 

 

एमएस धोनी अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले ही इंग्लैंड गए थे. इस बार उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह भी वहीं मनाई थी. धोनी की शादी 4 जुलाई को हुई थी. दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं. ऐसे में यह कपल इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहा है.

ये भी पढ़ें- MS Dhoni Wimbledon 2022: Tennis लवर बने एमएस धोनी, फ्रेंड्स के साथ विंबलडन के मैच का उठाया लुत्फ, सामने आई तस्वीर

धोनी के बर्थडे जश्न में पंत भी हुए शामिल
धोनी के जन्मदिन के जश्न की इन तस्वीरों में टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं. पंत इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दोरे पर हैं, जहां टीम इंडिया, इंग्लैंड के साथ टेस्ट और टी-20 सीरीज खेल रही है.

धोनी वर्ल्ड में तीनों टूर्नामेंट जीतने वाले अकेले कप्तान
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल किक्रेट से संन्यास ले लिया था. माही ने भारतीय टीम के लिए 2019 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेला था. हालांकि धोनी ने अभी आईपीएल से संन्यास नहीं लिया है. वह इस सीजन में चेन्नई के लिए बतौर कप्तान खेले थे. धोनी इंडियन टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी कप्तानी में 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंम्पियंस ट्राफी भारत ने जीती थी. धोनी वर्ल्ड में तीनों टूर्नामेंट जीतने वाले अकेले कप्तान हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement