Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya को लगा 'ग्रहण'? आखिरी 6 में से 4 पारियों में 0 पर आउट, सोशल मीडिया पर आ रहा Memes का सैलाब

Mumbai Indians VS Delhi Capitals के मैच में एक बार फिर सूर्यकुमार यादव जीरो पर आउट हुए हैं जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Surya को लगा 'ग्रहण'? आखिरी 6 में से 4 पारियों में 0 पर आउट, सोशल मीडिया पर आ रहा Memes का सैलाब

Surya Kumar Yadav Golden Duck

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 में चारोंतरफ धुआंधार बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला खामोश हो गया है. आउट ऑफ फॉर्म चल रहे सूर्या मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में एक बार फिर जीरो पर आउट हो गए. पिछली 6 पारियों में सूर्या 4 बार जीरो पर आउट हुए हैं. सूर्या को आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का मौका मिला और वह तीन मैचों में शून्य पर आउट हुए और IPL 2023 में भी उनका प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते हुए सूर्या शॉर्ट बॉल पुल शॉट लगाने के चक्कर में कैच आउट हो गए, जबकि पुल उनका पसंदीदा शॉट माना जाता है. सूर्या ने इससे पहले भी अन्य दो मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने मुंबई के लिए RCB के खिलाफ 1 और CSK के खिलाफ 15 रन ही बनाए थे.

ऑरेंज कैप की रेस में धवन सबसे आगे, पर्पल कैप की रेस में देखें कहां हैं भारतीय गेंदबाज

सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. सूर्या के मीम्स ट्विटर पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस दौरान लोगों ने सूर्या के साथ एमबीए चायवाला के प्रमुख बिल्लोरे की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें पनौती तक बता दिया. 

अचानक थम गई सभी दर्शकों की सांसे, फिर ऐसे जीत गई मुंबई इंडियंस

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव अब तक के अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. यह भारतीय टीम के लिए भी चिंता की बात है क्योंकि इस साल भारत में होने वाले विश्व कप को लेकर उनका टीम में सेलेक्शन खतरे में पड़ सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement