Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar में अंग्रेजी सिखाते-सिखाते 50 साल के टीचर ने पढ़े LOVE के अक्षर, 20 की स्टूडेंट से रचाई शादी

Bihar News: अंग्रेजी का ट्यूशन देने वाले टीचर ने ही 30 साल छोटी स्टूडेंट से कर ली शादी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का वीडियो.

Bihar में अंग्रेजी सिखाते-सिखाते 50 साल के टीचर ने पढ़े LOVE के अक्षर, 20 की स्टूडेंट से रचाई शादी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के शिक्षक ने अपनी 20 वर्षीय स्टूडेंट से प्यार मोहब्बत के बाद शादी कर ली. टीचर स्टूडेंट को अंग्रेजी सिखाते थे. इस बीच ही टीचर और स्टूडेंट का प्यार परवान चढ़ गया और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. दोनों की शादी के बाद बिहार की राजधानी पटना में चर्चा में रही जूली और मटुकनाथ की लव स्टोरी लोगों को दोबारा याद आ गई, जिसने जमकर हंगामा बरपाया था.

दरअसल, बिहार के समस्तीपुर मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर रोसड़ा में संगीत कुमार अंग्रेजी के शिक्षक थे. उनके घर से करीब 800 मीटर की दूरी पर 20 वर्षीय श्वेता रहती थी. श्वेता संगीत के घर अंग्रेजी का ट्यूशन पढ़ने जाती थी. अंग्रेजी सिखाने के दौरान ही 50 साल के संगीत और 20 साल की श्वेता को अपने टीचर से प्यार हो गया. श्वेता अपने टीचर से शादी करने के लिए परिवार के खिलाफ हो गई. वहीं टीचर संगीत की पत्नी का काफी पहले ही देहांत हो चुका था. उन्होंने दूसरी शादी नहीं की थी और अकेले रहते थे. 

पढ़ें- Kitchen Sink के बाद Twitter के ऑफिस में Elon Musk ने पहुंचाए बेड और वॉशिंग मशीन, अब क्या है उनका नया प्लान

दोनों ने मंदिर में लिए सात फेरे

शिक्षक संगीत कुमार ने अपनी 20 साल की स्टूडेंट के साथ मंदिर में रस्में पूरी कर शादी की है. दोनों की शादी का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि छात्रा के परिजनों का रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं कैसे ज्ञान का पाठ पढ़ाने से लेकर छात्रों को सही गलत की समझ देने वाले शिक्षक के इस कदम से लोग हैरान है. 

पढ़ें- रूस ने भारत के बराबर दर्जा मांगने पर पाकिस्तान को दिखाया ठेंगा, जानिए क्या है मामला

2006 में भी शिक्षक और छात्रा का प्यार बना था सुर्खियां

आज से 16 साल पूर्व बिहार के पटना से भी एक ऐसा ही मामला सुर्खियों में आया था. इसमें पटना विश्वविद्यालय के 60 वर्षीय प्रोफेसर मटुकनाथ ने अपनी छात्रा जूली से शारी कर ली थी. उनका यह कारनामा काफी विवादों में रहा था. मुटकनाथ की पत्नी ने पति के शादी करने का पता लगते ही जमकर हंगामा किया था. उन्होंने पति मुटकनाथ के मुंह पर कालिख पोत दी थी. वहीं ​छात्रा के साथ भी मारपीट की थी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement