Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Violence : यूपी पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर

Kanpur Violence: यूपी पुलिस ने 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया है. जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर बेकनगंज का मोबइल नंबर भी साझा किया गया है.

Kanpur Violence : यूपी पुलिस ने जारी किया 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पोस्टर

यूपी पुलिस ने जारी की 40 संदिग्धों की तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) के मामले में यूपी पुलिस सख्त नजर आ रही है. पुलिस ने सोमवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में पुलिस (Police) ने लोगों से संदिग्धों की तलाश में मदद करने की अपील की है.

बता दें कि कानपुर में 3 जून को हिंसक झड़प हुई थी. इस घटना में कई लोग घायल हुए थे. पुलिस इस हिंसा को शामिल आरोपियों की धरपकड़ कर रही है. अब तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. कानपुर पुलिस ने सोमवार को इस मामले में 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया है. पुलिस ने कहा कि सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा. साथ ही सूचना देने के लिए इंस्पेक्टर बेकनगंज का मोबइल नंबर (9454403715) भी साझा किया है.

UP | Kanpur Clash: Kanpur Police has issued a poster of 40 suspects involved in the clash that took place on June 3, on the basis of the CCTV footage; appealed to the public to help in the search for the suspects.

(Source: UP Police) pic.twitter.com/jd1DbuoSe5

पुलिस ने अब तक 29 लोगों को किया गिरफ्तार
बता दें कि पुलिस ने इस मामले में रविवार को पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद कुल गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर 29 हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी समेत गिरफ्तार लोगों को रविवार को विशेष मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- Kanpur Violence : पांच और की हुई गिरफ्तारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए सभी आरोपी

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रमोद कुमार ने बताया कि सोमवार को कोर्ट के समक्ष आरोपी को 14 दिन की पुलिस हिरासत में लेने के लिए अर्जी दी जाएगी. उन्‍होंने बताया कि रविवार को पांच अन्य आरोपियों की गिरफ्तारियों के साथ गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या 29 हो गई, जबकि 100 से अधिक आरोपियों की पहचान हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Chattisgarh के सीएम भूपेश बघेल का सरेआम पकड़ लिया कॉलर, देखें Video
 
UP पुलिस ने SIT टीम की गठित
कानपुर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने कहा कि घटना की विधिवत जांच के लिए 8 सदस्यों की एक विशेष जांच दल (SIT) टीम गठित की है. उन्होंने कहा, 'हम जांच करेंगे कि क्या उनका पापुलर फ्रंट आफ इंडिया(PFI) के साथ कोई संबंध था, जिन्होंने उसी दिन मणिपुर और पश्चिम बंगाल को बंद करने का आह्वान किया था.' उन्होंने कहा कि इनके संपर्क और संबंधों की जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement