Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Airtel Recharge Plan: एयरटेल ने यूजर्स को दिया झटका, अब सबसे सस्ते रिचार्ज के लिए देने होंगे 155 रुपये

Airtel के सिम को चालू रखने के लिए अब आपको हर महीने 56 रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे तभी आप अपने नंबर को एक्टिवेट रख पाएंगे.

Airtel Recharge Plan: एयरटेल ने यूजर्स को दिया झटका, अब सबसे सस्ते रिचार्ज के लिए देने होंगे 155 रुपये

Airtel 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टेलिकॉम कंपनियां लगातार अपने प्लांस में इजाफा करती जा रही हैं. इसी कड़ी में एयरटेल ने अब एयरटेल ने अपने सबसे सस्ते 99 रुपये वाले प्लान को 19 सर्कल से हटा दिया है. इसका मतलब है कि अब आपको अपना सिम ऑन रखने के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ेगी और 155 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. 

बता दें कि एयरटेल ने 99 रुपये वाले प्लान को पिछले साल नवम्बर में हटाना शुरू कर दिया था. कंपनी ने इसे सबसे पहले हरियाणा और ओडिशा में बंद किया था. इसके बाद जनवरी में इसे आंध्र प्रदेश, बिहार, हरियाणा, राजस्थान, नार्थ-ईस्ट, कर्नाटक और यूपी-वेस्ट में बंद कर दिया गया था. अब कंपनी ने अन्य राज्यों में भी इसे बंद कर दिया है.

99 रुपये वाले प्लान में मिलती थीं ये सुविधाएं

एयरटेल के इस प्लान में 99 रुपये का फुल टॉकटाइम इंस्टॉल किया था. इस प्लान में 2.5 पैसे प्रति सेकेंड से चार्ज लिया जाता था. इसके साथ ही इसमें 200MB इंटरनेट भी मिलता था और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. 

एयरटेल का नया 155 रुपये वाला प्लान

कंपनी ने अब अपने सबसे सस्ते प्लान को 155 रुपये का कर दिया है. ऐसे में आपको हर महीने 56 रुपये ज्यादा देने होंगे. अगर 155 रुपये में मिलने वाले सुविधाओं की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड मिनट, 1GB डेटा और 300 SMS की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है और इन चीजों के अलावा इस प्लान में Wynk Music और हैलो ट्यून का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement