Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Holi 2023: होली को बनाना है खास तो WhatsApp स्टिकर्स के जरिए दें लोगों को बधाई, जानें स्टेप बाई स्टेप प्रॉसेस

Happy Holi 2023: जानें अपने दोस्तों और परिवार वालों को वॉट्सऐप स्टिकर्स के जरिए होली 2023 की सुभकामनाएं भेजने का तरीका जानें.

Happy Holi 2023: होली को बनाना है खास तो WhatsApp स्टिकर्स के जरिए दें लोगों को बधाई, जानें स्टेप बाई स्टेप प्रॉसेस

WhatsApp

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः रंगो का त्योहार होली (Holi 2023) करीब आ चुकी है, इस महीने की 8 फरवरी को पूरे देश में होली मनाई जाएगी. ऐसे में हम में से ज्यादातर लोग अपने दोस्तों और परिवार वालों को वॉट्सऐप के जरिए बधाई संदेश भेजेंगे. लेकिन क्या आपको मालूम है कि आप लोगों को वॉट्सऐप पर बोरिंग टेक्स्ट मैसेज करने के बजाय बेहतरीन होली स्टिकर्स और GIF के जरिए होली विश कर सकते हैं. ये स्टिकर्स आपके टेक्स्टिंग को और भी मजेदार बना देंगे. तो चलिए जानते हैं कि आप कैसे वॉट्सऐप होली स्टिकर्स पैक को इंस्टॉल कर सकते हैं और उसे अपने चाहने वालों को भेज सकते हैं. 

गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें स्टिकर्स

सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और  ‘Holi stickers’ को सर्च करें. इसके बाद अपने पसंदीदा स्टिकर पैक को सिलेक्ट करें और इंस्टॉल कर लें. इसके बाद यह आपको इन स्टिकर पैक्स को आपके वॉट्सऐप में जोड़ने की अनुमति देगा. इसके लिए आपको सबसे पहले स्टिकर पैक ऐप को ओपन पर उसमें से उन स्टिकर्स को सिलेक्ट करना होगा जिसे आप अपने वॉट्सऐप में जोड़ना चाहते हैं. इसके बाद उनके आगे दिए ‘+’ या ‘add’ बटन पर क्लिक कर उसे वॉट्सऐप में ऐड करना होगा और फिर ये पैक आपके वॉट्सऐप में जुड़ जाएंगे. 

ऐसे भेजें होली स्टिकर

इंस्टॉल किए गए होली स्टिकर्स को भेजने के लिए सबसे पहले अपने वॉट्सऐप को ओपन कर उस व्यक्ति के चैट को खोलें जिसे आप स्टिकर भेजना चाहते हैं. इसके बाद इमोजी विंडो खोलने के लिए टाइप-बॉक्स के बाईं ओर दिए गए इमोजी आइकन पर टैप करें.  यहां आपको स्टिकर्स और GIF के दो सेक्शन दिखाई देंगे. इसमें से आप स्टिकर्स को चुन कर अपने सभी चाहने वालों को आराम से भेज सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement