Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honda Elevate की प्री-लॉन्च बुकिंग हुई शुरू, खासियत के मामले में BMW को भी देता है मात

Honda Elevate भारत में 4 सितंबर को लॉन्च होगी. इसके लिए प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू हो चुकी है. आइए जानते हैं इसकी क्या खासियत है...

Latest News
Honda Elevate की प्री-लॉन्च बुकिंग हुई शुरू, खासियत के मामले में BMW को भी देता है मात

Honda Elevate SUV

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: काफी इंतजार के बाद होंडा एलिवेट एसयूवी (Honda Elevate SUV) भारत में 4 सितंबर को लॉन्च होगी. कंपनी ने Elevate की प्री-लॉन्च बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है. एलिवेट 1.5 लीटर आई-वीटीईसी डीओएचसी (1.5L i-VTEC DOHC) पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जिसमें वीटीसी (VTC) 6 स्पीड एमटी और कंटीन्यूअसली वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) के साथ है और 89 किलोवाट (121 PS) की शक्ति और 4300 आरपीएम पर 145 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है.

होंडा एलिवेट (Honda Elevate) सक्रिय और निष्क्रिय सुरक्षा प्रौद्योगिकियों की एक विस्तृत श्रृंखला का दावा करता है, जिसमें होंडा सेंसिंग के एडवांस्ड ड्राइवर सहायता प्रणाली (ADAS) का अनुप्रयोग भी शामिल है. एलिवेट होंडा कनेक्ट की सुविधाओं से लैस है, एक कनेक्टेड कार अनुभव जो यूजर्स को कार को दूर से नियंत्रित करने और बेहतर सुविधा के लिए महत्वपूर्ण सूचनाओं के साथ अपडेट रहने की अनुमति देता है.

यह भी पढ़ें:  I-T Department ने उच्च जीवन बीमा प्रीमियम के लिए नए नियम किए पेश किए, यहां जानें सबकुछ

उपभोक्ताओं की विभिन्न प्राथमिकताओं और रुचियों को अकोमोडेट करने के लिए, एलिवेट को सिंगल-टोन और डुअल-टोन वेरिएंट सहित विभिन्न प्रकार के रंगों में पेश किया जाएगा. इन विकल्पों में फीनिक्स ऑरेंज पर्ल (नया रंग), ओब्सीडियन ब्लू पर्ल, रेडियंट रेड मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, गोल्डन ब्राउन मेटैलिक, लूनर सिल्वर मेटैलिक और मेटियोरॉइड ग्रे मेटैलिक शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement