Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गजब का है Jio का यह प्लान, हर रोज मात्र 7 रुपये के खर्च में मिलेगा 2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio के इस प्लान का डेली खर्च मात्र 7.72 रुपये आता है जिसमें आप अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS और प्रतिदिन 2.5GB डेटा का मजा ले सकते हैं.

गजब का है Jio का यह प्लान, हर रोज मात्र 7 रुपये के खर्च में मिलेगा  2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लांस ऑफर करती रहती हैं. लेकिन जब बात जियो की आती है तो ये कंपनियां काफी पीछे रह जाती हैं. इसलिए आज हम आपके लिए जियो का एक ऐसा ही प्लान लेकर आए हैं जिसमें आप मात्र 7.72 रुपये में 2.5GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ले सकेंगे. 

हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो जियो का एनुअल प्लान है जिसको लेने पर आपका हर रोज का खर्चा मात्र 7.72 रुपये आएगा और आप अनलिमिटेड सुविधाओं का मजा ले सकेंगे. तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस प्लान की कीमत क्या है और यदि आप इसे लेते हैं तो कैसे आपका हर रोज का खर्चा मात्र 7.72 रुपये का आएगा.

Jio का एनुअल प्लान

हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो है जियो का 2999 रुपये का एनुअल प्लान जिसमें हर रोज 2.5GB डेली डेटा मिलेगा जिसका मतलब है कि आप पूरे 365 दिनों में 912.5GB का लाभ ले सकेंगे. इसके साथ कंपनी इसमें 75GB एक्स्ट्रा डेटा दे रही है तो कुल मिलकार आपको 987.5GB डेटा मिलेगा. वहीं रोजाना मिलने वाले हाईस्पीड डेटा के खत्म होने पर आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

इसके अलावा इसमें प्रतिदिन 100 SMS मिलता है. इसके साथ ही इसमें 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है यानी आप कुल 388 दिनों तक इस प्लान के मजे ले सकते हैं. इस प्लांस में आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

हर रोज खर्च होंगे मात्र 7.72 रुपये

अगर आप इस प्लान को लेते हैं और इसे 388 दिनों में डिवाइड करते हैं तो इसमें आपको प्रतिदिन का खर्चा मात्र 7.72 रुपये आएगा. इसके बाद आप हर रोज 2.5GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS आदि का मजा ले सकते हैं. इसके साथ आप 75GB एक्स्ट्रा डेटा का भी लाभ ले सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement