Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: सनरूफ वाली Mahindra Scorpio N हुई पानी-पानी, अगर आपके पास भी है यह SUV तो गलती से भी न करें ये काम

एक यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर Mahindra Scorpio N के सनरूफ के लीकेज का वीडियो शेयर किया है जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

VIDEO: सनरूफ वाली Mahindra Scorpio N हुई पानी-पानी, अगर आपके पास भी है यह SUV तो गलती से भी न करें ये काम

Mahindra Scorpio N Sunroof leakage Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महिन्द्रा ने पिछले साल स्कॉर्पियो के नए वर्जन महिन्द्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) को पेश किया था जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसकी बिक्री भी तेजी से हो रही है. इसी बीच एक यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि उसके सनरूफ वाले एरिया से पानी SUV के अंदर आ जाता है. यूट्यूबर गाड़ी को एक झरने के नीचे लेकर जाता है, तभी सनरूफ के रास्त पानी गाड़ी के अंदर आने लगता है.

इस वीडियो को अरुण पवार (Arun Panwar) नाम के एक यूट्यूबर ने अपने चैनल पर अपलोड किया है. इस वीडियो को यूट्यूबर ने 'अब कभी Sunroof वाली गाड़ी नहीं लूँगा 😭😭😭' के कैप्शन के साथ शेयर किया है जिसे पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर भी इसे काफी लोग देख चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Panwar (@arunpanwarx)


Arun Panwar नाम के इस यूट्यूबर के पास कुल 1.66 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और यह अलग-अलग गाड़ियों के वीडियोज शेयर करते रहते हैं. 27 फरवरी को शेयर किए गए 52 सेकेंड का वीडियो किसी पहाड़ी एरिया का है. इसमें यूट्यूबर रास्ते में स्कॉर्पियो को एक झरने के नीचे खड़ा कर देता है. गाड़ी का सनरूफ बंद होता है, लेकिन फिर भी पानी गाड़ी के अंदर आने लगता है. वीडियो में झरने का पानी रूफ पर फिक्स किये गए स्पीकर के साथ गाड़ी की अगली सीट पर गिरते हुए नजर आ रहा है. 

 

इस वीडियो के लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कई लोग ऐसा कह रहे हैं कि सनरूफ सही से बंद नहीं रहा होगा. वहीं कई लोग लीकेज के समस्या की भी बात कर रहे हैं. हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक इसको लेकर कोई बयान नहीं आता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement