Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nothing Phone 1 Sale: आज से यहां शुरू हो रही है इस धांसू फोन की बिक्री, जानें क्या रहेगी कीमत 

Nothing Phone 1 कंपनी का पहला फोन है. यह यूनीक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आजा है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 प्लस एसओसी द्वारा ऑपरेटिड होता है.

Nothing Phone 1 Sale: आज से यहां शुरू हो रही है इस धांसू फोन की बिक्री, जानें क्या रहेगी कीमत 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नथिंग फोन (1) (Nothing Phone 1 Sale) आज भारत में खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. जो लोग भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है वो इस फोन को खरीदने के लिए ई-कॉमर्स साइट पर जा सकते हैं. नथिंग फोन (1) कंपनी का पहला फोन है. यह यूनीक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आजा है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 प्लस एसओसी द्वारा ऑपरेटिड होता है. 

क्या है फोन की कीमत 
हाल ही में नथिंग ने भारत में नथिंग फोन (1) की कीमत में इजाफा किया है. हैंडसेट अब 8जीबी प्लस 128जीबी मॉडल के लिए 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है. 8 जीबी रैम प्लस ़256जीबी रोम और 12जीबी रैम प्लस 256जीबी रोम वाले अन्य वेरिएंट की कीमत क्रमश: 37,999 रुपये और 39,999 रुपये है.

कितने कलर में आ रहा है फोन 
स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. नथिंग फोन (1) का मुख्य आकर्षण इसका इनोवेटिव ग्लिफ इंटरफेस है. इसे स्क्रीन टाइम को कम करने में मदद करने के लिए संचार के एक नए तरीके के रूप में डब किया गया है. 900 एलईडी से बने यूनीक लाइट पैटर्न इंडिकेट करते हैं कि कौन कॉल कर रहा है और ऐप नोटिफिकेशन, चार्जिंग स्टेटस और बहुत कुछ सिग्नल करता है.

क्या UPI Transaction पर लगेगा चार्ज, सरकार ने खोला राज 

फोन का कैमरा 
ऑप्टिक्स के लिए, स्मार्टफोन में दो उन्नत 50 एमपी सेंसर वाले पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा है, जिसमें मुख्य कैमरा फ्लैगशिप सोनी आईएमएक्स 766 द्वारा संचालित है. फोन में नाइट मोड और सीन डिटेक्शन भी है. बाद की सुविधा ऑटोमैटिकली रूप से पता लगाती है कि कोई क्या शूटिंग कर रहा है और शॉट के लिए सर्वोत्तम सेटिंग्स का सुझाव देता है.

कैसा है डिस्प्ले 
नथिंग फोन (1) 6.55 इंच के फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले से लैस है जिसमें 60 हट्र्ज से 120 हट्र्ज एडेप्टिव रिफ्रेश रेट है. स्क्रीन एचडीआर 10 प्लस है और यह बैक और फ्रंट पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की लेयर के साथ आता है. नथिंग स्मार्टफोन मिड-रेंज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 प्लस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है.

Sovereign Gold Bond Scheme: सरकार दे रही है सस्ता सोना खरीदने का मौका, हर साल मिलेगा गारंटीड रिटर्न 

कैसी है फोन की बैटरी 
बैटरी के मोर्चे पर, स्मार्टफोन को हर चार्ज के साथ 18 घंटे तक और स्टैंडबाय पर दो दिन तक उपयोग करने का दावा किया जाता है. फोन फास्ट चार्जिंग की पेशकश करता है और कहा जा रहा है कि यह केवल 30 मिनट के चार्ज में 0 से 50 फीसदी पावर तक चार्ज हो जाता है. पावर एक्सेसरीज जैसे नथिंग ईयर (1) 5 वॉट रिवर्स चार्ज भी साथ में है. चार्जिंग कॉइल ग्लिफ भी रिवर्स चार्जिंग होने का संकेत देने के लिए रोशनी करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement