Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Realme 9i 5G आज भारत में होगा लॉन्च, जानिये क्या होगी इस फोन की कीमत 

Realme 9i 5G: रियलमी ने पुष्टि की है कि आगामी डिवाइस 5,000mah की बैटरी द्वारा सपोर्टिड होगा और 90 Hz  की ताजा दर की ऑफर करेगा. रियलमी 9आई 5जी आज एक ऑनलाइन इवेंट में देश में डेब्यू करेगा.

Realme 9i 5G आज भारत में होगा लॉन्च, जानिये क्या होगी इस फोन की कीमत 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Realme 9i 5G आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. स्मार्टफोन को आज रात 11:30 बजे एक ऑनलाइन इवेंट में पेश किया जाएगा. हैंडसेट मीडिया डाइमेंशन 810 5जी प्रोसेसर द्वारा ऑपरेटिड होगा. रियलमी ने पुष्टि की है कि आगामी डिवाइस 5,000mah की बैटरी द्वारा सपोर्टिड होगा और 90Hz की ताजा दर की ऑफर करेगा. Realme 9i 5G आज एक ऑनलाइन इवेंट में देश में डेब्यू करेगा. इवेंट का सीधा प्रसारण कंपनी के यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा. 

ये हो सकते हैं मोबाइल के फीचर्स 
रियलमी ने अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट बनाई है. Realme 9i 5G एक 'लेजर लाइट डिजाइन' को स्पोर्ट करेगा और ब्रांड हैंडसेट को 'द  रॉकस्टार' कह रहा है. माइक्रोसाइट के अनुसार, स्मार्टफोन 8.1 मिमी मोटाई का होगा और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल बैक कैमरा सेटअप होगा. रियलमी 9आई 5जी मीडियाटेक डाइमेंशन 810 एसओसी द्वारा ऑपरेटिड होगा. रियलमी का दावा है कि चिपसेट डाइमेंशन 700 चिपसेट की तुलना में 20 प्रतिशत तेज है, जो पिछले साल लॉन्च किए गए कई किफायती 5जी फोन को पॉवर देता है.

यह भी पढ़ेंः- सरकार ने सभी डिवाइस के लिये एक ही चार्जर पर लिया बड़ा फैसला,  जानें क्या हुआ ऐलान

यह हो सकती है फोन की कीमत 
यह रियलमी स्मार्टफोन मौजूदा Realme 9i 5G वेरिएंट है जो 13,499 रुपये शुरुआती कीमत के साथ आता है. Realme 9i 6.6-इंच फुल-एचडी़ 90हट्र्ज डिस्प्ले से लैस है और यह Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 16 एमपी सेल्फी कैमरा के साथ 50एमपी का ट्रिपल कैमरा है. डिवाइस में 5,000mah की बैटरी है. स्मार्टफोन ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है. जबकि अपकमिंग रियलमी फोन की सही कीमत का खुलासा आज के इवेंट में किया जाएगा. यह अनुमान लगाया गया है कि Realme 9i की कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement