Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में लॉन्च से पहले BMW G 310 RR की बुकिंग हुई शुरू

BMW अगले महीने भारत में बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर लॉन्च करने वाली है. इससे पहले कंपनी ने बाइक के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है.

Latest News
भारत में लॉन्च से पहले BMW G 310 RR की बुकिंग हुई शुरू

BMW G 310 RR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीएमडब्ल्यू अगले महीने भारत में BMW G 310 RR लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है और लॉन्च से पहले ही कंपनी ने बाइक के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है. बाइक को विशेष रूप से सभी BMW Motorrad अधिकृत डीलरशिप पर या आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. बाइक की डिलीवरी लॉन्च के बाद ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर की जाएगी.

कंपनी काफी समय से इस बाइक को टीज कर रही है और इसके सिल्हूट से कोई भी इसे TVS Apache RR310 के लिए आसानी से भ्रमित कर सकता है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर (BMW G 310 RR)  ने TVS Apache RR310 को बेस बाइक के रूप में इस्तेमाल किया है और इसे समान तकनीकी विनिर्देश और आयाम भी मिलते हैं.

टीज़र पिक्चर्स के मुताबिक बाइक की फेयरिंग और बॉडी में लाल और नीले रंगों के साथ प्रतिष्ठित बीएमडब्ल्यू मोटरराड की छवि होगी. साथ ही बाइक में स्पोर्टिंग स्टिकरिंग पैटर्न भी होगा.

जब इंजन की बात आती है, तो बाइक भी उसी 310 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होगी जैसा कि Apache RR310 और BMW G 310 ट्विन्स में देखा गया है. इंजन 34 hp की पॉवर और 27.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. पावरट्रेन को छह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

कीमत के मामले में बीएमडब्ल्यू जी 310 आरआर को बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस के बीच स्थित होने की उम्मीद है. साथ ही खरीदने में आसानी के लिए, बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज (BMW India Financial Services) शून्य डाउन पेमेंट, 3,999 रुपये से शुरू होने वाले कम मासिक भुगतान और बीमा और एक्सेसरीज़ को फंड करने के विकल्प सहित कई सौदों की पेशकश कर रही है.

यह भी पढ़ें:  7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के डीए में 5% की होगी वृद्धि, जानिए कितनी बढ़ेगी सैलरी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement