Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tata Nexon EV Fire: नेक्सॉन ईवी में अचानक भड़क गई आग, बर्निंग कार में फंसे लोगों ने मुश्किल से बचाई जान, देखें वीडियो

Tata Nexon ev Fire: टाटा नेक्सॉन में सड़क पर चलने के दौरान पहले भी आग लग चुकी है लेकिन कंपनी ने इस मामले में अभी कोई बयान नहीं दिया है.

Tata Nexon EV Fire: नेक्सॉन ईवी में अचानक भड़क गई आग, बर्निंग कार में फंसे लोगों ने मुश्किल से बचाई जान, देखें वीडियो

Tata Nexon EV Fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इलेक्ट्रिक कारों में आग लगने की खबरें इसकी सुरक्षा पर सवाल उठाती रही हैं. दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) इलेक्ट्रिक मार्केट में अपनी नेक्सॉन ईवी से लेकर पंच तक उतार चुका है. अभी कुछ दिनों पहले ही टाटा पंच (Tata Punch Fire) में और टाटा नेक्सॉन ईवी (Tata Nexon EV Fire) में आग लगने की खबर सामने आई थी, अब नेक्सॉन में एक बार फिर आग लग गई जिसका वीडियो भी सामने आया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के मामले में भारत में पॉपुलर रही टाटा नेक्सॉन में 16 अप्रैल को पुणे में आग लग गई थी. इसके चलते कार में सवार लोगों को बाहर निकलने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. लोगों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई है. 

Alto K10 को अब सेफ्टी रेटिंग में मिले कितने स्टार, क्या पहले से ज्यादा सेफ हुई कार, जानें सबकुछ

आग लगने का वीडियो वायरल

नेक्सॉन में लगने का वाली आग का वीडियो इंस्टाग्राम वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेक्सॉन ईवी का बोनट खुला हुआ है और मौके पर मौजूद लोग आग बुझा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये घटना महाराष्ट्र के पुणे की है.

इस मामले में पता चला है कि Nexon EV XZ+ मॉडल वाली कार है और ये वाहन पुणे में रजिस्टर्ड है. पिछले साल जुलाई महीने में ही कार को रजिस्टर्ड कराया गया था, ऐसे में कार अभी एक साल पुरानी भी नहीं है और ऐसे में कार में आग लगने पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Maruti Suzuki ने महंगी कर दी अपनी ये SUV, पॉवर के साथ जोरदार माइलेज भी देती है, जाने नई कीमत

टाटा ने नहीं दिया कोई बयान

अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर आग कैसे लग गई. खास बात यह भी है कि इस मामले में टाटा मोटर्स ने भी अपनी बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV में आग लगने पर कोई कमेंट नहीं किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement