Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

12 बच्चों की मां को है 10 बच्चों के पिता की तलाश, पूरा मामला जान पकड़ लेंगे माथा

Bizarre news: 10 बच्चों की तलाश कर रही महिला 14 साल की उम्र में पहली बार मां बनी. आइए जानते हैं कि महिला ऐसे पति से शादी क्यों करनी चाहती हैं.

12 बच्चों की मां को है 10 बच्चों के पिता की तलाश, पूरा मामला जान पकड़ लेंगे माथा

veronica merritt Story 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया भर के कई देशों में बढ़ती महंगाई और बढ़ती जनसंख्या को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर लोग छोटा परिवार ही रखना चाहते हैं. आपने भी कई लोगों को यह कहते सुना होगा कि एक या दो से ज्यादा बच्चे होने के बाद कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसकी कहानी जानकर आप एकदम दंग रह जाएंगे.

आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि यूनाइटेड किंगडम में एक महिला है, जिसके 12 बच्चे हैं और वह अधिक बच्चों के लिए 10 बच्चों के पिता से तीसरी शादी करने जा रही है. बता दें कि 37 साल की वेरोनिका नाम की महिला 12 बच्चों की मां है. वह अपने दूसरे पति से अलग हो चुकी हैं और अब तीसरी शादी करना चाहती हैं. वेरोनिका का कहना है कि वह तीसरी बार उसी आदमी से शादी करेंगी, जो 10 बच्चों का पिता हो.

ये भी पढ़ें: सड़क पर बुलेट और बुलेट पर जोरदार किस, वीडियो देखकर पुलिस ने कर दिया काम तमाम  

दूसरे पति से तलाक के बाद शुरु कर दी तीसरे पति की तलाश 

वेरोनिका ने बताया कि वह उन पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं, जिनसे कई बच्चे हैं.  14 साल की उम्र में पहली बार मां बनीं और तब से 12 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं. उनके बच्चों के नाम विक्टोरिया, एंड्रयू, एडम, मारा, डैश, डार्ला, मार्वलस, मार्थल्या, अमेलिया, डेलिलाह, डोनोवन और मोदी हैं. वेरोनिका ने कहा कि मैं एक बड़ा परिवार चाहती हूं. अब मैं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं. मैं इतने सारे बच्चों के बारे में सोचकर उत्साहित हो  जाती हूं. मैं अपने तीसरे पति की तलाश कर रही हूं लेकिन वह 10 बच्चों का पिता होगा. ऐसे शख्स से शादी करने पर वह एक साथ 22 बच्चों की मां बन जाएगी. उन्होंने बताया कि  2021 में अपने दूसरे पति से अलग होने के बाद से ही तीसरे पति की तलाश शुरु कर दी लेकिन अभी तक वह तीसरा पति ढूंढ नहीं पाईं हैं.

ये भी पढ़ें: Video: महिला पत्रकार से फारूक अब्दुल्ला ने पूछा, 'तुम्हारी भाभी भाग जाएगी?'

क्यों इतने बच्चे चाहती हैं वेरोनिका 

 सन की रिपोर्ट के अनुसार, वेरोनिका का कहना है कि मुझे वास्तव में रैडफ़ोर्ड्स जैसे परिवारों से जलन होती है, जिनके 22 बच्चे हैं इसलिए मैं और बच्चे चाहती हूं. इसके लिए मैं दूसरे पति की तलाश करूंगी, मैं ऐसा पति चाहती हूं, जिसके पहले से ही दस बच्चे हों. इसके साथ उनका कहना है कि वोरोनिका चाहती है कि उसके बच्चों के नाम एक के बाद एक रंगों, नंबर या फिर लगातार आने वाले किन्हीं शब्दों के आधार पर हों, यदि ऐसा होता है तो उसे बेहद खुशी होगी.  वेरोनिका का कहना है कि उनके बच्चे भी चाहते हैं कि परिवार बड़ा हो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement