Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 साल के बच्चे ने पूछा 'आप शादी कब करेंगे?', राहुल गांधी ने दिया मजेदार जवाब, देखें Video

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी से शादी को लेकर सवाल पूछने वाला 6 साल का बच्चा अर्श नवाज एक यूट्यूबर है, जो ब्लॉग बनाता है. उसके 5 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं.

Latest News
6 साल के बच्चे ने पूछा 'आप शादी कब करेंगे?', राहुल गांधी ने दिया मजेदार जवाब, देखें Video

राहुल गांधी से बात करते हुए 6 साल का बच्चा अर्श नवाज (Photo Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बिहार के कटिहार जिले में एक रोड शो के साथ अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू की. कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि कटिहार में रात्रि विश्राम के बाद राहुल गांधी सुबह यात्रा पर निकल गए. इस दौरान 6 साल के अर्श नवाज नाम के एक बच्चे ने राहुल गांधी से शादी को लेकर सवाल पूछ लिया. इसके जवाब में कांग्रेस नेता ने भी मजेदार जवाब दिया.

अर्श नवाज ने राहुल गांधी से पूछा कि आप शादी कब करेंगे? बच्चे का यह सवाल सुनकर पहले राहुल गांधी हैरान हो गए. फिर उन्होंने बच्चे को जवाब देते हुए कहा, 'अभी मैं काम कर रहा हूं, जब काम खत्म हो जाएगा तब.' इसके बाद बच्चे ने राहुल गांधी को फ्यूचर प्रधानमंत्री कहा. बता दें कि अर्श नवाज एक यूट्यूबर है, जो ब्लॉग बनाता है. अर्श के यूट्यूब पर करीब 5 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं.

वीडियो हो रहा वायरल
इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बस में राहुल गांधी के एक साथ एक बच्चा मौजूद है. बच्चा राहुल की गोद में बैठा है और उनसे बात कर रहा है. इसी दौरान वह कांग्रेस नेता से शादी के बारे में सवाल पूछ रहा है. जवाब मिलने के बाद अर्श नवाज बस में ही ब्लॉग बनाने लग जाता है.

बता दें कि पिछले तीन दिन से राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार में थी. कटिहार, पूर्णिया और किशनगंज होते हुए अब यात्रा पश्चिम बंगाल में प्रवेश कर गई है. राहुल गांधी ने मंगलवार को पूर्णिया में एक रैली को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार किया और कहा कि महागठबंधन के सहयोगियों के दबाव में जाति सर्वेक्षण कराने के बाद नीतीश खुद को फंसा हुआ महसूस कर रहे थे और भाजपा ने उन्हें बाहर निकलने का रास्ता दे दिया.

कहां रुकेगी राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा?
राहुल गांधी ने कहा कि हमें नीतीश कुमार की जरूरत नहीं है. उन्होंने 2020 के विधानसभा चुनाव अभियान के बाद बिहार में अपनी पहली रैली को संबोधित किया था. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई. यात्रा के दौरान 67 दिनों में 6,713 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी, जो 15 राज्यों के 110 जिलों से होकर गुजरेगी और 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement