Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अभी तो पार्टी शुरू हुई है,' गाने पर डांस कर रहे थे लड़के तभी गिर गया DJ, देखें Video

Viral Video: इस हादसे का खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, हादसे में घायल हुए कुछ लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

'अभी तो पार्टी शुरू हुई है,' गाने पर डांस कर रहे थे लड़के तभी गिर गया DJ, देखें Video
DJ High Sound (File Photo)
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शादी पार्टी से लेकर धार्मिक कार्यक्रमों में आपको डीजे पर बज रहे गानों पर डांस करते लोग दिखाई ही देते होंगे. गणेश चतुर्थी से लेकर कावड़ यात्रा तक में भी डीजे के साथ यात्रा निकाली जाती है. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक ऐसे ही यात्रा निकाली जा रही थी, जिसमें सड़क पर चल रहे डीजे के पीछे युवाओं की टोली डांस करने में मस्त थी. इस बीच पूरा डीजे युवाओं पर गिर गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला आजमगढ़ के फूलपुर थाना क्षेत्र का है. जहां दशहरा के बाद मूर्ति विसर्जन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. ऐसे में माता दुर्गा की मूर्ति के साथ डीजे जा रहा था. जिसमें गाना बज रहा था कि 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'. इस गाने पर लोग खूब डांस कर रहे थे. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़के कैसे डीजे की धुन में मस्त हैं. 

यह भी पढ़ें- चलती बाइक पर लिपलॉक करती दिखीं लड़कियां, वायरल वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

युवाओं पर अचानक से गिर पड़ा डीजे

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि फुल वॉल्यूम पर बज रहे गाने पर जनता खूब नाच रही है. इस बीच अचानक डीजे नाच रहे लोगों पर ही गिर जाता है. इस हादसे के बाद वहां पर चीख-पुकार मच जाती है और लोग मदद की गुहार लगाने लगते हैं. बताया जा रहा है कि समय रहते ही लोगों ने डीजे को किसी तरह से लड़कों के ऊपर से हटाया. इस हादसे में चार युवक घायल हो गए, जिन्हें तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया और उनका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान से भारत लौटेगी अंजू, नसरुल्लाह ने बताया क्यों हो रही वापसी

वायरल वीडियो पर पुलिस ने दिया जवाब 

इस हादसे के बाद  बाद आजमगढ़ एडिशनल एसपी संजय कुमार ने सोशल मीडिया पर कहा कि जुलूस में बड़ा DJ और गाड़ी के द्वारा उसका गलत परिचालन करने की वजह से DJ गिर गया. कई लोग घायल हो गए. इसलिए DJ के मालिक और गाड़ी के ड्राइवर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है. आपको बता दें कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है, जिसे देखकर बहुत से यूजर्स हैरान हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement