Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कहीं देखा है ऐसा शराबी बंदर, नहीं मिलती दारू तो मचा देता है ठेके के बाहर हंगामा

इस बंदर को दारू की ऐसी लत लगी है कि अगर इसे शराब न मिले तो यह ठेके के बाहर हंगामा कर देता है और लोगों के हाथ से शराब छीनकर पी जाता है.

Viral Video: कहीं देखा है ऐसा शराबी बंदर, नहीं मिलती दारू तो मचा देता है ठेके के बाहर हंगामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में एक दारूबाज बंदर ने लोगों की नाक में दम किया हुआ है. अगर आपको दारूबाज बंदर की बात सुनकर हैरानी हो रही है तो वीडियो देख लीजिए. उत्तर प्रदेश में एक बंदर दारू पीकर लोगों को खूब परेशान करता है. इस बंदर को दारू की ऐसी लत लगी है कि अगर इसे शराब न मिले तो यह ठेके के बाहर हंगामा कर देता है और लोगों के हाथ से शराब छीनकर पी जाता है. इस बंदर का एक वीडियो भी इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें यह बीयर की केन को मुंह पर लगाकर मजे से गटक रहा है. 

बंदर का यह वीडियो उत्तर प्रदेश रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के अचलगंज इलाके का है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बंदर ने शराब के ठेके के बाहर ऐसा आंतक मचा रखा है कि सभी लोग इससे बहुत परेशान हैं. शराब के ठेके का मालिक भी इसकी हरकतों से परेशान है. ठेके के मालिक ने बताया कि उसने कई बार अधिकारियों से इसकी शिकायत की है लेकिन वह हर बार यही कहते हैं कि बंदर को मार के भगा दो. दुकान में काम करने वाले शख्स ने बताया कि जब वह बंदर को मारते हैं तो वह उन पर हमला कर देता है. 

 

यह भी पढ़ें: Viral News: मंदिर में चोरी के बाद लगा पाप? चोर ने कहा- सामान लेलो, मुझे माफ करो...

दारूबाज बंदर का वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला मीडिया में आया तो आबकारी डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बंदर की समस्या से निजात पाने के लिए वन विभाग से इस बंदर को यहां से ले जाने के लिए मदद मांगी है. यह बंदर न सिर्फ लोगों के हाथ से शराब की बोतलें छीनकर पी जाता है बल्कि कई बार ठेके में घुसकर अंदर रखी बोतलों को भी नुकसान पहुंचाता है. रायबरेली के जिला आबकारी अधिकारी आरपी सिंह ने बताया कि इस मामले में वन विभाग से मदद ली जाएगी और जल्द ही इस बंदर को यहां से हटा दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Video: बंदूक की नोक पर लूटी फॉर्च्यूनर, दिल्ली कैंट में बेखौफ बदमाश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement