Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Society के गार्ड को राम मंदिर दर्शन के लिए शख्स ने भेजा Ayodhya, Video कर देगा Emotional

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. Viral Video में एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की बदौलत एक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को Ayodhya में राम मंदिर के दर्शन करते हुए दिखाया गया है. जैसे ये वीडियो है, जरूर आप इमोशनल हो जाएंगे.

Latest News
Society के गार्ड को राम मंदिर दर्शन के लिए शख्स ने भेजा Ayodhya, Video कर देगा Emotional

सोशल मीडिया इंफ्यूएंसर ने जो सोसाइटी के गार्ड के साथ जो किया हर जगह उसकी तारीफ हो रही है  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शायद ही कोई दिन बीतता होगा जब Social Media पर कोई Video न आए. वीडियो अगर अच्छा हुआ तो लोग उसे जम कर साझा करते हैं.  ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर जंगल में लगी आग की तरह छाया है, जिसे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Anish Bhagat ने शेयर किया है. 

वीडियो देखें तो अनीश अपनी सोसाइटी के सेक्योरिटी गार्ड जिनका नाम ब्यास जी बताया जा रहा है, उनसे बात करते नजर आ रहे हैं. अपने वीडियो में अनीश बताते हैं कि गार्ड अंकल मुस्कुराकर सबकी मदद करते हैं. वीडियो में अनीश सोसाइटी के गार्ड से तमाम सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं. 

अनीश पूछते हैं कि वो (गार्ड) इस उम्र में क्यों काम कर रहे हैं.  इसपर गार्ड ने दिल चीर देने वाला जवाब दिया. गार्ड अंकल बताते हैं कि, एक बेटा है जो साथ नहीं रखता. उसने घर से निकाल दिया. फिर अनीश कहते हैं, एक दिन के लिए मुझे अपना बेटा मानिए और कुछ मांगिए. गार्ड कहते हैं, कुछ नहीं चाहिए बेटा.

अनीश के बार बार पूछने पर गार्ड उनको अपने मन में दबी इच्छा बताते हैं और कहते हैं कि मुझे बेटे के साथ एक बार अयोध्या के राम मंदिर जाना था. थोड़ी बहुत बातों के बाद अनीश वहां से चले जाते हैं और बाद में उन्हें अयोध्या ट्रिप का सरप्राइज देते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्यास जी राम मंदिर पहुंचकर पूजा कर रहे हैं. अनीश के इस वीडियो का वायरल होना भर था इसपर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है और लोग अनीश की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ध्यान रहे ये कोई पहली बार नहीं है जब अनीश ने इस तरह का काम किया है. पूर्व में भी अनीश ने यूपी बोर्ड की  टॉपर प्राची निगम का मेक ओवर किया था. वो वीडियो भी वायरल हुआ था और उसपर भी लोगों ने अनीश की तारीफ की थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement