Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anju And Nasrullah Love Story: इस्लाम अपना चुकी अंजू का भारत लौटने का भी इरादा नहीं, नए इंटरव्यू में खुले कई राज

Anju Converted To Islam: 90 दिन के वीजा पर पाकिस्तान गई अंजू लगता है अब नसरुल्लाह के रंग-ढंग में पूरी तरह से ढल गई है. हाल ही में उसने बुर्के में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उसने कहा कि वह पाकिस्तान में सुरक्षित है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अंजू ने इस्लाम धर्म अपना लिया है. 

Anju And Nasrullah Love Story: इस्लाम अपना चुकी अंजू का भारत लौटने का भी इरादा नहीं, नए इंटरव्यू में खुले कई राज

Anju And Nasrullah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेसबुक पर हुई दोस्ती और प्यार की खातिर पाकिस्तान पहुंची अंजू अब शायद भारत नहीं लौटेगी. नसरुल्लाह के घर से उसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बुर्के में नजर आ रही है. अंजू ने एक भारतीय चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह पाकिस्तान में सुरक्षित है और अब नसरुल्लाह के साथ ही रहना चाहती है. उसने तो यहां तक यह भी कह दिया कि भारत में उसे खतरा है और उसकी सुरक्षा की गांरटी कोई नहीं ले सकता. अंजू को बुर्के में देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उसने इस्लाम धर्म भी अपना लिया है. उसके प्रेमी नसरुल्लाह ने दावा किया है कि अंजू का अपने भारतीय पति से तलाक हो चुका है. इधर भिवाड़ी में रह रहे अंजू के पति का कहना है कि दोनों का तलाक नहीं हुआ है. 

अंजू ने कहा, 'भारत में नहीं हूं सुरक्षित'
एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि भारत में मेरे बारे में तरह-तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. पिछले कुछ वक्त में मेरे बारे में बहुत सी बातें कही जा रही हैं. ऐसे में अगर मैं भारत लौट भी गई तो मेरी सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा. अंजू ने यह भी कहा कि अब वह नसरुल्लाह के साथ ही रहेगी. उसके बयानों से ऐसा लग रहा है कि वह शायद अब भारत नहीं लौटेगी. पाकिस्तान की मीडिया में तो दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी भी हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें: लाल डायरी पर अशोक गहलोत क्यों पीएम मोदी को याद दिला रहे लाल टमाटर?  

राजस्थान में अंजू के पति का कहना है कि वह घर से दोस्त से मिलने जाने की बात बोलकर गई थी. हालांकि, अरविंद का भी कहना है कि अब वह अंजू के साथ नहीं रहना चाहता है क्योंकि उसने उसे धोखा दिया है. अरविंद का तो यहां तक कहना है कि उसके बच्चे भी अंजू के साथ नहीं रहना चाहते हैं. हालांकि अंजू के परिवार ने उससे संबंध नहीं रखने की बात कही है लेकिन यह भी कहा है कि उसके पास सभी दस्तावेज हैं और उसे वापस भारत आने दिया जाए. 

अंजू ने किसी तरह के दबाव से किया इनकार 
मीडिया को दिए इंटरव्यू में अंजू काफी आत्नमविश्वास से सारे सवालों का जवाब देती दिखीं. उन्होंने कहा कि मैं अभी भी भारत की नागरिक हूं और मेरे बारे में काफी कुछ उल्टा-सीधा लिखा जा रहा है. उसने तो यहां तक कहा कि मुझे पता है कि ऐसे लोगों के ऊपर क्या कार्रवाई की जा सकती है. अंजू ने कहा कि पाकिस्तान में सुरक्षित है और उसके ऊपर किसी ने दबाव नहीं बनाया है. अपने हिंदुस्तानी पति के लिए कहा कि हमारे संबंध काफी पहले खत्म हो चुके हैं और मैं अरविंद को अपना पति नहीं मानती.   

यह भी पढ़ें: बिहार के दरभंगा में 30 जुलाई तक इंटरनेट बैन, क्या है वजह? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement