Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान में बदले अंजू के तेवर, पति अरविंद को फोन पर दी भद्दी गालियां, जानें क्या बात हुई दोनों में

Anju Threatened Husband Arvind: पाकिस्तान में रह रही अंजू के तेवर अब बदल गए हैं और अब उसने भारत लौटने से साफ इनकार कर दिया है. खबर है कि अंजू ने फोन पर अपने भारतीय पति अरविंद से बात की है और उसे खूब धमकाया भी है. 

Anju Nasrullah Love Story: पाकिस्तान में बदले अंजू के तेवर, पति अरविंद को फोन पर दी भद्दी गालियां, जानें क्या बात हुई दोनों में

Anju Nasrullah Love Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान पहुंची अंजू की अपने पहले पति अरविंद (Anju and Arvind) से बातचीत हुई है. उसने अरविंद को धमकी दी है और कहा है कि वह अब नसरुल्लाह के ही साथ रहेगी. इतना ही नहीं अंजू ने अपने पूर्व पति को चेताते हुए कहा कि वह उसे बच्चों से मिलने से नहीं रोक सकता है. बताया जा रहा है कि फोन पर अंजू का लहजा बेहद तल्ख था और वह अरविंद से तू-तड़ाके की जुबान में बात कर रही थी. इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि मैं किस हद तक जा सकती हूं, इसका अरविंद को अंदाजा नहीं है. बता दें कि नसरुल्लाह से शादी करने के बाद अब अंजू फातिमा बन गई है. खबर है कि पाकिस्तान में उसे शादी पर काफी महंगे तोहफे भी मिले हैं. 

अंजू और अरविंद के बीच हुई तीखी तकरार 
एक मीडिया चैनल में प्रकाशित ऑडियो क्लिप के मुताबिक दोनों के बीच हुई बातचीत में दोनों ने एक-दूसरे को खूब भला बुरा कहा. इस दौरान अंजू के पति ने कहा कि तू पाकिस्तान में नाच-गा रही है. तू भारत आ फिर नाचेगी, तेरी अच्छे से छानबीन होगी. इसके जवाब में अंजू ने कहा कि तू मीडिया के सामने नाच रहा है. मैं किस हद तक जा सकती हूं तुझे इसका अंदाजा नहीं गै. अंजू ने अरविंद के लिए काफी बार अपशब्द इस्तेमाल किए और फिर कहा कि तू कितना घटिया इंसान है, कभी दुनिया को यह भी बता. यह बातचीत इतनी तीखी रही कि इसमें अरविंद ने अंजू के लिए यह तक कह दिया कि वह उसके लिए मर चुकी है.

यह भी पढ़ें: इस्लाम अपना चुकी अंजू का भारत लौटने का भी इरादा नहीं, नए इंटरव्यू में खुले कई राज

पाकिस्तान में अंजू को मिले महंगे तोहफे 
शनिवार को अंजू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसे पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने एक बिल्डिंग के 10वें माले पर फ्लैट गिफ्ट किया था. फ्लैट की कीमत 40 लाख बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इसके अलावा भी अंजू को काफी महंगे तोहफे मिले हैं. अंजू ने अब इस्लाम अपना लिया है और नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. भारत से टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान गई अंजू का कहना है कि अब वह भारत नहीं लौटेगी और पाकिस्तान में काफी खुश है और पूरी तरह से सुरक्षित है.  

यह भी पढ़ें: अंजू ने कर लिया है नसरुल्लाह से निकाह, तोहफे में 40 लाख का शानदार फ्लैट भी मिला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement