Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

45 साल की उम्र में 18 का दिखना चाहता है ये शख्स, डाइट प्लान जानकर उड़ जाएंगे होश

Viral News: 45 साल के व्यक्ति ने दावा किया है कि अब उसके फेफड़े 18 साल के युवा की तरह काम करते हैं. उनकी त्वचा 28 साल के व्यक्ति की तरह दिखती है.

45 साल की उम्र में 18 का दिखना चाहता है ये शख्स, डाइट प्लान जानकर उड़ जाएंगे होश

Trending news Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ लोग हमेशा यंग दिखने के लिए अपने आप तो एक्टिव रहते हैं. एक ऐसा डाइट प्लान बनाते हैं, जिससे बुढ़ापे में भी जवान दिख सकें. अमेरिका के एक उद्योगपति ऐसा ही करना चाहते हैं. वह 45 साल की उम्र में 18 साल का देखना चाहते हैं. वह अपने आपको यंग दिखाने के लिए ऐसा डाइट प्लान फॉलो करते हैं, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. आइए जानते हैं कि वह 18 साल का देखने के लिए कैसा डाइट प्लान फॉलो करते हैं.

अमेरिकी उद्योगपति ब्रायन जॉनसन यंग दिखने की कोशिश में जुटे हुए हैं. जिसके लिए वह हर साल करीब 2 मिलियन डॉलर खर्च भी कर रहे हैं. उन्होंने हाल में भी अपना डाइट रूटीन बताया है. उनके डाइट रूटीन ने सभी को चौंका दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनको टैक्टर सवाल कर रहे हैं कि आप ऐसा सच में कर रहे हैं या फिर आपने गलती से ऐसा कह दिया है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs WI: विराट कोहली की फिटनेस के लिए मेहनत देख हो जाएंगे हैरान, शेयर की एक्सरसाइज की तस्वीरें

यह डाइट प्लान फॉलो करते हैं ब्रायन

ब्रायन जॉनसन ने बताया कि दिन का आखिरी में मेरा सुबह 11 बजे का होता है. मैं सुबह 6 से 11 बजे के बीच खाता हूं. फॉर्च्यून की एक रिपोर्ट मुताबिक, वह दिन की शुरुआत कोलेजन, स्पर्मिडीन और क्रिएटिन जैसे तत्वों से भरी 'ग्रीन जायंट' स्मूदी से करते हैं. 5 घंटे के अंदर वाह सुपर देसी सलाद भी खाते हैं. इसके बाद में अखरोट का हलवा और तीसरे भोजन में शकरकंद से लेकर संतरे और  सलाद को भी शामिल करते हैं.

यह भी पढ़ें: Ashes 2023: इंग्लैंड की मीडिया ने शुरू किया माइंडगेम, एलेक्स कैरी को बताया झूठा और पैसे लेकर भागने वाला   

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं ब्रायन

ब्रायन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उन्होंने हाल में भी दावा किया है कि डेली डाइट और सप्लीमेंट आदि के बल पर उनमें 18 साल के व्यक्ति जैसी फेफड़ों की क्षमता और शारीरिक क्षमता है. उनका हृदय 45 साल के व्यक्ति के बराबर है और उनकी त्वचा 28 साल के व्यक्ति की तरह हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement