Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक के बेटे असद की 10वीं की मार्कशीट आई सामने, देखें किस सब्जेक्ट में कितने मिले थे नंबर

Atiq Ahmed son Asad Marksheet: अतीक अहमद के बेटे असद की मार्कशीट के मार्क्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पढ़ाई में कितना कमजोर था.

अतीक के बेटे असद की 10वीं की मार्कशीट आई सामने, देखें किस सब्जेक्ट में कितने मिले थे नंबर

asad ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: माफिया डॉन अतीक अहमद और उनका परिवार इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. अतीक और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, अतीक के बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. अतीक की पत्नी शाइस्ता की पुलिस तलाश कर रही है. इस बीच असद 10वीं की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. असद ने प्रयागराज के नामी स्कूल सेंट जोसेफ कॉलेज से पढ़ाई की थी. 

सूत्रों के अनुसार, असद के एनकाउंटर के बाद जब पुलिस उसके कागजात को वेरिफाई कर रही थी तब उसकी 10वीं की मार्कशीट पुलिस के हाथ लगी थी. असद की मार्कशीट में मिले मार्क्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पढ़ाई लिखाई में बहुत कमजोर था. असद के 10वीं फर्स्ट टर्म में 700 में से सिर्फ 175 मार्क्स आए थे. यानी कुल 25 प्रतिशत मार्क्स मिले थे. वह हर विषय में फेल था.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की सियासत में बड़ा खेल, दिग्गज नेता नंद कुमार साय ने BJP छोड़ कांग्रेस का थामा 'हाथ' 

हर सब्जेक्ट में कितने मिले नंबर
असद के अंग्रेजी में 100 में से 28 मार्क्स, हिंदी में 100 में से 21.5, साइंस में 19, गणित में 19 और सोशल स्टडीज में कुल 19.8 नंबर मिले थे. यानी कुल 700 में से 175 मार्क्स आए थे.

asad ahmed 10th marksheet

टीचर और रेफरी की थी पिटाई
असद भी अपने पिता की तरह बाहुबली बनना चाहता था. स्कूल प्रशासन भी उससे डरता था. बताया जा रहा है कि कॉलेज में एक कंपटीशन के दौरान असद ने टीतर की जमकर पिटाई कर दी थी. वहीं एक गेम खेलने के दौरान एक रेफरी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिए थे. अतीक अमहद और शाइस्ता के चलते कॉलेज प्रशासन ने कभी उसकी शिकायत नहीं की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement