Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की ने ऑरेंज साड़ी में किया डांस, वीडियो देख लोग बोले ‘ये तो करीना कपूर है’

Viral Video: इस वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए. कुछ लोगों ने लड़की की खूबसूरत आंखों की जमकर तारीफ की.

लड़की ने ऑरेंज साड़ी में किया डांस, वीडियो देख लोग बोले ‘ये तो करीना कपूर है’

Bhabhi viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में दाखिल होते ही आपको ना जाने कितने वीडियो दिखाई देंगे. कुछ मजेदार वीडियो होंगे तो कुछ लोगों के वीडियो देखकर आप भावुक हो जाते हैं. इसके साथ डांस और गाने के भी वीडियो को वायरल होते हैं. सोशल मीडिया से ही कई लोग स्टार बन गए हैं. ऐसे में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी तुलना लोग फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर से कर रहे हैं.

लड़कियों के डांस के वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. पिछले कुछ सालों में न जाने कितने डांस के वीडियो सामने आए हैं. ऐसे ही एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जिसमें एक खूबसूरत लड़की ऑरेंज रंग की साड़ी पहनकर शानदार डांस कर रही है.

यह भी पढ़ें- भारी बारिश से हिमाचल में मची तबाही, असम में आई बाढ़, जानिए दूसरे राज्यों का कैसा है हाल

लाल साड़ी में लड़की ने किया गजब का डांस

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा. जो अपने डांस से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है. इस वीडियो में लड़की 'ज़ूबी - डूबी' गाने पर डांस कर रही. यह गाना 3 इडियट्स फिल्म का है. जिसमें फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने भी एक्टिंग की थी. वीडियो में भी डांस कर रही लड़की करीना कपूर की एक्टिंग कॉपी कर रही है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली और मुंबई में आ गया मॉनसून, जानिए कब, कितनी होगी बारिश, कैसा रहेगा मानसून

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASMITA (@asmita.guptaa)

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो को देखते ही लोग कई तरह के रिएक्शन देने लगे. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि एकदम करीना कपूर लग रही हैं तो वहीं कुछ लोगों ने लड़की की खूबसूरत आंखों की भी तारीफ की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement