Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhabhi Dance Video: वायरल हुए भाभी के 'परदेसिया' गाने पर हॉट ठुमके, Video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Viral Women Dance: वायरल वीडियो में भाभी ने अमिताभ बच्चन-रेखा की मशहूर फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के गाने पर कमर मटकाई है.

Bhabhi Dance Video: वायरल हुए भाभी के 'परदेसिया' गाने पर हॉट ठुमके, Video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Viral Bhabhi Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- सोशल मीडिया, खासतौर पर इंस्टाग्राम पर कुछ इंफ्लूएंशर ऐसे हैं, जो अपनी क्रिएटिविटी के कारण बेहद चर्चा में रहते हैं. इन्ही में से एक नाम हेमा शर्मा का भी है, जो अलग-अलग फिल्मी गानों पर अपने खास डांस स्टेप्स के वीडियो पोस्ट कर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. हेमा ने हाल ही में अमिताभ बच्चन-रेखा की जोड़ी वाली 70 के दशक की चर्चित फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के एक गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी है. 'परदेसिया ये सच है पिया' गाने पर काली साड़ी पहनकर हेमा शर्मा ने ऐसी जबरदस्त कमर मटकाई है कि उनका यह गाना बेहद वायरल हो गया है. हर कोई इस गाने को बार-बार देख रहा है. 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कुछ ऐसा

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो में हेमा शर्मा मिस्टर नटवरलाल फिल्म के सुपरहिट गाने पर डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. उन्होंने इसमें एक छोटा सा बदलाव करते हुए अपने हॉट डांस स्टेप्स का स्पेशल फ्लेवर शामिल किया है. आपको बता दें कि यह गाना फिल्म स्टार रेखा पर फिल्माया गया था और अपने समय के सबसे चर्चित गानों में से एक रहा था. लेकिन हेमा ने भी अपनी अमेजिंग परफॉर्मेंस से रेखा को पूरी टक्कर दी है. उन्होंने इस गाने में उत्साह की वो जबरदस्त लहर जोड़ी है, जिसका अहसास आपको वीडियो देखकर ही मिल सकता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो

हेमा ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 2 मार्च को अपलोड किया था, जिसे अब तक 1.23 लाख लोग देख चुके हैं. साथ ही 5,800 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं और इस पर कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है.

आए हैं वीडियो पर ऐसे-ऐसे रिएक्शन

हेमा शर्मा के इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने लिखा, जब दुनिया से वास्ता होगा जीने नहीं देगी, आप खुश हैं बहुत अच्छा लगता है, पॉजिटिव होना बहुत जरूरी है इस निगेटिव दुनिया में आप वंडरफुल हैं. दूसरी यूजर ने लिखा, अच्छे-अच्छे आपके सामने फेल हैं. एक यूजर ने लिखा, सुपर से भी ऊपर. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement