Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar में दिखा महिला पुलिस का खौफनाक चेहरा, सरेआम दो लेडी कॉन्स्टेबल ने की बुजुर्ग की पिटाई, पुलिस की बेरहमी का वीडियो वायरल

Bihar में बुजुर्ग टीचर को पुलिस कर्मियों ने दिन दहाड़े पीटा है जिसके बाद पुलिस ने विभाग ने सख्त कार्रवाई की है.

Bihar में दिखा महिला पुलिस का खौफनाक चेहरा, सरेआम दो लेडी कॉन्स्टेबल ने की बुजुर्ग की पिटाई, पुलिस की बेरहमी का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिक्षक हमेशा ही सर्वोच्च माना जाता है. बच्चों को यह बात सबसे पहले ही सिखाई जाती है लेकिन तब क्या हो जब शिक्षक की ही पिटाई हो जाए. बिहार में सरेआम एक शिक्षक की पिटाई की गई और अब खास बात यह है कि यह पिटाई दो महिला कॉन्सटेबल द्वारा की गई है जो कि आश्चर्यजनक बात है.जानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के कैमूर का है. 

दरअसल, बिहार के कैमूर में 2 लेडी कॉन्स्टेबल ने सड़क पार कर रहे बुजुर्ग टीचर की पिटाई कर दी. बुजुर्ग टीचर बार-बार पूछ रहे कि मेरी गलती क्या है, ये तो बताइए...मैं तो साइकिल से सड़क पार कर रहा था, लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उनकी एक न सुनी और वार करती रहीं. महिला पुलिसकर्मी दनादन लाठियां टीचर पर चलाती रहीं. ऐसे में आसपास के लोग इतना डर गए कि उस बुजुर्ग शिक्षक को बचाने कोई नहीं आया.

चलती बाइक पर सिगड़ी जलाकर आग ताप रहा था शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

महिला पुलिसकर्मियों ने की पिटाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक 65 साल के टीचर को डंडा मारती दोनों लेडी कॉन्स्टेबल का यह मामला शुक्रवार का है. इस घटना को लेकर अब पुलिस ने कार्रवाई भी कर दी है. एसपी ललित मोहन शर्मा के अनुसार नंदिनी कुमारी और जयंती कुमारी नाम की दोनों महिला कांस्टेबल को 3 माह के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.

स्कूल से घर लौट रहे थे बुजुर्ग

बता दें कि यह केस कैमूर जिले के भभुआ शहर के मंडल कारागार के पास का है. नवल किशोर पांडेय डीपीएस (धमेंद्र पब्लिक स्कूल) में टीचर हैं और स्कूल की छुट्‌टी के बाद घर लौट रहे थे. मंडल कारागार से पास सड़क पर जाम लगा था.

अतहर आमिर खान की पत्नी महरीन काजी की पुरानी तस्वीरें वायरल, खूबसूरती में हीरोइनों को भी देती हैं मात

दो महिला पुलिसकर्मी जाम खुलवाने में लगी थीं. एक लेन का ट्रैफिक बंद था। इसी दौरान बुजुर्ग शिक्षक पैदल ही सड़क पार करने की कोशिश करने लगे महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और  बेरहमी से पिटाई करने लगीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement