Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीजेपी सांसद के कंधे पर बैठकर बंदर करने लगा ऐसी हरकतें, किरोड़ी लाल मीणा ने कही यह बात

Viral News: बीजेपी सांसद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया. जिसको लेकर लोग कई तरह की चर्चा करने लगे.

बीजेपी सांसद के कंधे पर बैठकर बंदर करने लगा ऐसी हरकतें, किरोड़ी लाल मीणा ने कही यह बात
Rajya Sabha MP Dr. Kirodi Lal Meena

 

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं. सामने आई तस्वीरों में बीजेपी सांसद के कंधे पर बैठकर एक बंदर कई तरह की हरकतें कर रहा है. जिसकी तस्वीर किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की. आइए जानते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा दौसा के नांगल प्यारी वास स्थित मीणा हाईकोर्ट परिसर पहुंचे थे. जहां पर लोगों को एक विचित्र नजारा देखने को मिला. दरअसल, जब सांसद किरोड़ी लाल मीणा की कार मंडावर रेलवे फाटक के पास पहुंची तो फाटक बंद था. इसी दौरान एक बंदर सांसद की कार से बाहर आया और अठखेलियां करने लगा. बंदर को खेलते- कूदते सांसद भी उसके साथ घुल मिल गए. जिसके बाद बंदर काफी देर तक उनके कंधे पर बैठा रहा और खेलता रहा.

यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी पर बोले सीएम योगी, 'ऐतिहासिक गलती हुई, मस्जिद कहेंगे तो होगा बवाल'

किरोड़ी लाल मीणा ने शेयर की तस्वीर

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने टि्वटर हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया है. उन्होंने घटनाक्रम को लेकर ट्वीट में संस्कृत का एक श्लोक लिखा है. इसके साथ उन्होंने इसे भगवान राम और हनुमान की कृपा बताई है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया भी देने लगे. 

यह भी पढ़ें- संसद Live: विपक्ष के हंगामे पर भड़के पीयूष गोयल ने कहा, 'दाढ़ी में तिनका'

सांसद ने फोटो के साथ लिखी ऐसी बात

किरोड़ीलाल मीणा ने बंदर के साथ अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नमो मर्कटाधीशाय श्रीरामप्रियाय श्रीहनुमते. हर जीव के भीतर ईश्वर का वास देखने वाली भारतीय संस्कृति में वानर का महत्त्व अनुपम है. भगवान् श्रीराम के धर्मयुद्ध में सहायक रहे वानरों को भारतीय श्रीहनुमान जी के रूप में पूजते हैं. आज हनुमान जी की कृपा मुझ पर भी हुई. जय वज्रांग बली. जानकारी के लिए बता दें कि  9 अगस्त को आदिवासी दिवस है. दौसा जिले के मीणा हाईकोर्ट में आदिवासी दिवस की तैयारियां जोरों पर है. सांसद किरोड़ीलाल मीणा इसी की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे, तभी उनकी मुलाकात एक बंदर से हो गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement