Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किचन में इस जगह छुपकर बैठ गया ब्लैक कोबरा, जानिए आगे क्या हुआ

Viral News: ब्लैक कोबरा की वजह से पूरा परिवार डर गया था. आइए जानते हैं कि कोबरा रेस्क्यू कैसे किया गया.

किचन में इस जगह छुपकर बैठ गया ब्लैक कोबरा, जानिए आगे क्या हुआ

Black Cobra News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सांप का नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं. वहीं, सांपों की सबसे खतरनाक प्रजाति कोबरा हो तो हर कोई ही डरता है. कोबरा देखते ही लोग कई फिट दूर भाग जाते हैं. राजस्थान के कोटा जिले से ब्लैक से जुड़ा एक मामला सामने आया है. यह एक घर के किचन में ब्लैक कोबरा घुस गया. जिसे देखते ही घर वाले घबरा गए.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोटा जिले के देवनारायण मंदिर गांव के एक घर के अंदर ब्लैक कोबरा घुस गया था. जिसे देखते ही परिजन परेशान हो गए और कुछ देर में ही उन्होंने देखा कि ब्लैक कोबरा किचन में कहीं जाकर छुप गया. सभी दशहरे पर आ गए और हाथ में लाठी लेकर किचन में ब्लैक कोबरा ढूंढने लगे. काफी मशक्कत के बाद भी कोबरा नजर नहीं आया तो परिवार वालों ने सांप पकड़ने वाले को बुलाया.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में पीर ने बच्ची की रेप के बाद की हत्या, हैवानियत का वीडियो वायरल   

यहां छुपा बैठा था ब्लैक कोबरा

सांप पकड़ने वाले गोविंद शर्मा ने बताया कि गांव के रहने वाले हरिशंकर माली के किचन में काला कोबरा घुस गया था. जिसकी वजह से परिवार वाले काफी दहशत में आ गए थे. मुझे जानकारी मिली तो यहां पर पहुंच गया. उन्होंने बताया कि काफी ढूंढने के बाद देखा की कोबरा बाटी बनाने वाले ओवन में छुपा बैठा था. 

यह भी पढें: ईशनिंदा की आड़ में अल्पसंख्यक निशाना, पाकिस्तान की शर्मनाक हकीकत  

ऐसे निकाला गया ब्लैक कोबरा

गोविंद शर्मा ने बताया कि ओवन में छुपे ब्लैक कोबरा को देखने के बाद पुलिस टीम को इसकी जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची टीम ने कोबरा का रेस्क्यू किया और उसे जंगल में छोड़ दिया गया. इसके साथ उन्होंने बताया कि किचन में सांप घुसे होने के बाद से परिवार के लोग इतना डर गए थे कि उन्होंने उस रात खाना ही नहीं बनाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement