Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन के गेट पर लटक रहा था शख्स, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Viral Video: यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

ट्रेन के गेट पर लटक रहा था शख्स, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इंडियन रेलवे के कई वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ट्रेन में लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं. कुछ लोग अपनी जान जोखिम में डालकर ट्रेन के गेट पर लटक जाते हैं. इस तरह के हादसे के वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. ट्रेन से जुड़ा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. 
जिसमें एक शख्स ट्रेन के गेट पर लटका हुआ है. अगले ही पल उसके साथ ऐसा कुछ होता है, जिसे देखकर अपने रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लोकल ट्रेन के गेट पर कई यात्री लटक कर सफर कर रहे होते हैं. ट्रेन अपनी रफ़्तार से चली जा रही है. इस बीच ट्रेन की गेट पर एक ब्लू शर्ट पहना युवक भी लटका होता है, वह अचानक से  हाथ बाहर निकालता है और उसका हाथ बिजली के खंभे से टकरा जाता है. जिसके बाद उसके साथ हादसा हो जाता है. 

इसे भी पढ़ें- Rahul Gandhi के खिलाफ ट्वीट करने पर भड़की कांग्रेस, भाजपा IT सेल चीफ के खिलाफ कर्नाटक में FIR
 

ट्रेन से नीचे गिर जाता है शख्स 

युवक ट्रेन से नीचे गिर जाता है और दूर तक घसीटता जाता है. ट्रेन से नीचे गिरने वाले शख्स के पीठ पर भी बैग होता है. इस वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि इस लोकल ट्रेन के दूसरे डिब्बे में भी लोग गेट पर खड़े होकर सफर कर रहे होते हैं. बता दें कि कई बार लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर ट्रेन में इस तरह से यात्रा करते हैं. वहीं, लोकल ट्रेन की बात करें तो कुछ लोग हर रोज इसी तरह लटककर यात्रा करते हैं.

इसे भी पढ़ें- Hijab Row: ऑपरेशन थिएटर तक पहुंचा हिजाब विवाद, जानिए केरल के मेडिकल कॉलेजों में उठी है कैसी मांग
 

 

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

ट्विटर पर इस वीडियो को @cctvidiots नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 8.7 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया भी दी है. कुछ लोगों ने लिखा कि जनसंख्या निंयत्रण बहुत जरुरी है, वरना इस तरह की ही घटना सामने आएगी. एक यूजर ने कहा कि सबकी तरह लटके युवक को नहीं पता होगा कि यह दिन उसका आखिरी है. वहीं, एक यूजर ने कहा कि इससे लोगों को सबक लेना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement