Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को छोड़कर भागा बॉयफ्रेंड तो लड़की ने ऑनलाइन ढूंढ़ लिया बेबी के पापा

World Trending News: जॉर्जिया की एक 23 साल की महिला को जब 5 माह की गर्भवती छोड़कर उसका बॉयफ्रेंड भाग खड़ा हुआ तो उसने ऐसा काम किया जिसकी मिसाल दी जा रही है. महिला ने ऑनलाइन बेटी के लिए पिता ढूंढ लिया.

Viral News: प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को छोड़कर भागा बॉयफ्रेंड तो लड़की ने ऑनलाइन ढूंढ़ लिया बेबी के पापा

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गर्भावस्था में महिलाओं को सही देखभाल और प्यार की सबसे ज्यादा जरूरत होती है. हालांकि, अगर ऐसी हालत में कोई पुरुष अपनी जिम्मेदारी से पीछे हट जाए, तो महिलाओं के लिए बहुत मुश्किल स्थिति बन जाती है. जॉर्जिया की 24 साल की महिला के साथ ऐसा ही हुआ जब उन्हें 5 महीने की गर्भावस्था में बॉयफ्रेंड छोड़कर भाग गया. इन हालात में अबॉर्शन या कोई और कदम उठाने के बजाय महिला ने बहुत हिम्मत से काम लिया. 24 साल की मेगन डोलिंग ने अपनी होने वाली बच्ची और उसके बेहतर भविष्य के लिए एक पार्टनर ढूंढ़ा. इस बार उन्होंने ऐसा पार्टनर ढूंढा है जो उनकी बेटी को एक पिता की तरह अपनाने के लिए तैयार है. अपनी कहानी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

मेगन ने बताया कि मैंने तय किया था कि इस बच्चे को जन्म दूंगी. बहुत सी गर्भवती महिलाएं अकेले ही सारी जिम्मेदारी उठाती हैं और फिर अपने बच्चों की परवरिश भी करती हैं. मैंने इंस्टाग्राम पर जब अपना फैसला शेयर किया तो मुझे लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला. मेरे लिए यह सब हैरान करने वाला था. इसी दौरान मुझे कुछ ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स के बारे में पता चला और मैंने उन्हें ट्राय किया. वहां मैंने बच्चों वाले कॉलम में भी भरा कि मैं मां बनने वाली हूं. 

यह भी पढ़ें: अंकल का ट्रेन में डांस हुआ वायरल, वीडियो में देखें कैसे हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके

मेगन को ऑनलाइन मिला अपनी बेटी का पिता 
मेगन कहती हैं कि डेटिंग ऐप पर जाकर मुझे पता चला कि मेरी तरह बहुत सी गर्भवती महिलाएं हैं जो इन ऐप्स का इस्तेमाल करती हैं. यहीं मुझे 43 साल के अपने पार्टनर मिले जिनसे शुरुआती बातचीत में ही मैंने बता दिया कि जल्द ही मैं एक बच्ची को जन्म देने वाली हूं. मेगन कहती हैं कि मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे बच्ची के साथ अपनाया. उन्होंने बताया कि उनके अपने बच्चे भी हैं और मेरी बेटी को कभी पिता की कमी महसूस नहीं होने देंगे. अब हम सब मिलकर एक साथ एक ही घर में रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए शख्स ने किया ऐसा खौफनाक नाटक, जानकर डर जाएंगे आप

5 महीने की प्रेग्नेंसी में छोड़कर भाग गया बॉयफ्रेंड 
मेगन ने बताया कि उनकी मुलाकात अपने एक्स बॉयफ्रेंड से दोस्तों की पार्टी में हुई थी और फिर जल्द ही दोनों साथ रहने लगे. शुरू में सब अच्छा था लेकिन जब एक दिन उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो बॉयफ्रेंड के व्यवहार में बदलाव आने लगा था. कुछ दिनों बाद वह दूर-दूर रहने लगा और उसने एक रोज मुझसे कहा कि वह बच्चे की जिम्मेदारी के लिए तैयार नहीं हैं. मेगन कहती हैं कि जब वह 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं तो उनका बॉयफ्रेंड एक रोज उन्हें छोड़कर चला गया.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement