Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था आशिक, पकड़ ले गई पुलिस, जानिए क्या है मामला

Kanpur News in Hindi: प्रेमिका से मिलने के चक्कर में बुर्का पहनकर आए एक शख्स को कानपुर पुलिस ने पकड़ लिया और उससे पूछताछ की जा रही है.

बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था आशिक, पकड़ ले गई पुलिस, जानिए क्या है मामला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर पहुंचा था. स्थानीय लोगों को शक हुआ तो उन्होंने युवक को पकड़ लिया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस इस प्रेमी को पकड़कर ले गई. बताया गया है कि इस युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया था. फिर उसने खुद ही बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार के यहां अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. अब इस युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के इस गांव के लोग उस वक्त हरकत में आए जब युवक को बुर्का पहनकर घूमते देखा गया. लोगों को शक हुआ तो उसे पकड़ लिया. जल्द ही पोल खुल गई कि बुर्के के अंदर कोई महिला नहीं बल्कि युवक है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें- आंधी आते ही गिरकर टूट गईं महाकाल कॉरिडोर की 6 मूर्तियां, पीएम मोदी ने किया था का उद्घाटन

पकड़कर ले गई पुलिस
पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया. बुर्का पहने इस युवक को पुलिस थाने ले गई और उससे वहां पूछताछ की गई. पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम अंसार है. औरैया जिले का रहना वाला अंसार अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. अंसार के मुताबिक, उसके ताऊ के लड़के की ससुराल घाटमपुर में है और वहीं पर उसकी प्रेमिका का भी घर है.

यह भी पढ़ें- सालाना 4 लाख रुपये ज्यादा कमाती है पत्नी, तलाक के बाद पति को नहीं देना होगा मेंटेनेंस का पैसा

अंसार अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए ही छिपते-छिपाते बुर्का पहनकर आया था. यहां लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement