Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती स्कूटी पर किस करने लगे दो लड़के, वीडियो वायरल होने पर तलाश में जुटी है रामपुर की पुलिस

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़के एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं.

चलती स्कूटी पर किस करने लगे दो लड़के, वीडियो वायरल होने पर तलाश में जुटी है रामपुर की पुलिस

Trending Video social media Hindi news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपने कार रूफ और चलती बाइक या स्कूटी पर इश्क लड़ाते प्रेमी जोड़ों के वीडियो खूब देखे होंगे. हाल में आए ऐसे कई वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा. यह वीडियो प्रेमी जोड़े का नहीं बल्कि दो लड़कों का है. जो चलती स्कूटी पर किस कर रहे हैं. अब रामपुर पुलिस इन लड़कों की तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है. इस वीडियो में दो लड़के एक स्कूटी पर जा रहे हैं. बीच सड़क पर स्कूटी चला रहे लड़कों को अपनी जान की फिक्र नहीं है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि चलती स्कूटी पर जिस तरह की हरकत दोनों लड़के कर रहे हैं. वह सुरक्षा के लिहाज से बिलकुल भी ठीक नहीं है. 

इसे भी पढ़ें- ताइवान: अरबति गे ने रचाई शादी, 2 घंटे में ही हुई मौत, मां ने दामाद पर लगाया मर्डर का आरोप

चलती स्कूटी पर किस करते लड़कों का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के मस्ती भरे अंदाज में स्कूटी चला रहे हैं. इस बीच स्कूटी ड्राइव कर रहा लड़का अपने पीछे बैठे लड़के को किस करने लगता है. जिसका किसी ने वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे लड़कों को सख्त सजा मिलनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें- शादी से पहले मंडप छोड़कर भाग रहा था था दूल्हा, दुल्हन ने 20 किलोमीटर तक दौड़ाया और...


रामपुर पुलिस कर रही तलाश 

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद रामपुर पुलिस ने एक्शन लेने की बात कही है. रामपुर पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर लड़कों की तलाश की जा रही है. उन दोनों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जानकारी के लिए इन दिनों इस तरह के वीडियो ट्रेंड में हैं. कुछ लोग वायरल होने के लिए अपनी जान की परवाह तक नहीं करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement