Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ये गलियां ये चौबारे पर नाचती रही दुल्हन और मां के गिरते रहे आंसू, वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

Bride Emotional Dance Video: सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये गलियां ये चौबारे गाने पर अपनी बेटी को नाचती देख मां बहुत इमोशनल हो जाती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

Latest News
Viral Video: ये गलियां ये चौबारे पर नाचती रही दुल्हन और मां के गिरते रहे आंसू, वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

Bride Dance Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी में आजकल नाच-गाना बहुत कॉमन है और अक्सर तो दूल्हा-दुल्हन भी जमकर डांस करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपनी हल्दी के दिन ये गलियां ये चौबारा पर नाचती नजर आ रही है. अपनी बेटी की विदाई के बारे में सोचकर हर मां का दिल भारी हो जाता है. इस इमोशनल वीडियो में नजर आ रहा है कि दुल्हन झूमकर नाच रही है और मां काफी इमोशनल हो जाती है. इस दौरान आसपास मौजूद लोग भी काफी भावुक हो गए. सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को यूजर्स से खूब प्यार मिल रहा है. मां-बेटी का इमोशनल वीडियो देख हर किसी की आंख नम हो जा रही है और कुछ महिलाएं तो अपनी शादी और विदाई को याद कर भावुक हो गईं.

साल 1982 की फिल्म 'प्रेम रोग' का 'ये गलियां ये चौबारा आना ना दोबारा...' गीत लंबे समय तक विदाई गीत बनकर शादियों में बजा है. वायरल वीडियो में दुल्हन इसी गाने पर नाचती दिख रही है. मां को रोते देख काफी भावुक भी हो जाती है, लेकिन डांस करती रहती है. कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि कुछ भी हो जाए परफॉर्मेंस नहीं रुकनी चाहिए. मां-बेटी के प्यार का यह इमोशनल वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Viral Funny Video: सब्जीवाले ने ठंड से बचने का किया अनूठा जुगाड़

बेटी की विदाई के वीडियो ने किया इमोशनल 
31 सेकंड के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन झूमती हुई नाच रही है. इस दौरान घर-परिवार और मायके को छोड़कर जाने के बारे में सोचकर उसकी आंखें भर जाती हैं और मां भी बेटी की विदाई का गीत सुन भावुक हो जाती है. आसपास मौजूद महिलाएं भी अपने  आंसू नहीं रोक पाती हैं. खैर! बेटी की विदाई का दिन तो ऐसा ही होता है जब सबकी आंखें भर जाती हैं. बचपन के दिन, बाबुल की यादें...ये तो हर लड़की अपने साथ लेकर ससुराल जाती है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली की निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रां, सुनी कव्वाली

कुछ यूजर्स ने डांस कर रही युवती की क्लास भी लगाई है. एक यूजर ने कहा कि ये सब नौटंकी है. अगर रोना आ रहा है तो पहले रो लो, लेकिन डांस करना ज्यादा जरूरी है. कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे वीडियो मजेदार हैं. अब मनोरंजन के लिए बॉलीवुड और फिल्मों की जरूरत नहीं है. ऑनलाइन वीडियो से ही सारा एंटरटेनमेंट हो जाता है. जो भी हो, लेकिन वीडियो में डांस कर रही लड़की सोशल मीडिया पर चर्चित हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement