Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिसेप्शन के बीच एक बच्चे को देखकर रोते हुए बाथरूम में भागी दुल्हन, वजह जान पकड़ लेंगे माथा

Viral News: युवक ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसकी पत्नी शादी के बाद से उसके साथ नहीं रह रही है. आइए आपको बताते हैं कि इसके पीछे का क्या कारण है...

रिसेप्शन के बीच एक बच्चे को देखकर रोते हुए बाथरूम में भागी दुल्हन, वजह जान पकड़ लेंगे माथा

Bride Groom Story news Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में दाखिल होते ही आपको कई तरह के अजीबो-गरीब कहानियां सुनने को मिलेंगी. जिसे जानकर आप एकदम हैरान रह जाते हैं. कुछ ऐसी ही एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. रिसेप्शन के दौरान एक दुल्हन 6 साल के बच्चे को देखकर रोते हुए बाथरूम में चली गई. इसकी वजह जानकर हर कोई दंग रह गया.

एक प्रकार के सोशल मीडिया ऐप, रेडिट पर एक दूल्हे ने अपनी कहानी शेयर की है. दूल्हे ने बताया कि उसका रिसेप्शन चल रहा था. इस दौरान उसकी दुल्हन अचानक रोते हुए बाथरूम की ओर चली गई. ऐसे में पत्नी के अचानक रोते हुए चले जाने पर पति परेशान हो गया. हर कोई यह जानने की कोशिश करने लगा कि दुल्हन ने ऐसा क्यों किया? इसकी वजह जानने के लिए दूल्हा उसके पीछे गया.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में पीर ने बच्ची की रेप के बाद की हत्या, हैवानियत का वीडियो वायरल   

वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

इसके पीछे दुल्हन ने ऐसी वजह बताई, जिसे जानकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे. दरअसल, दुल्हन ने रिसेप्शन के दौरान एक अजीब शर्त रखी थी. दुल्हन ने कहा था कि उसके रिसेप्शन में कोई भी सफेद कपड़ा नहीं पहनकर आएगा. वहीं, दूल्हे का 6 साल का भांजा सफेद पैंट पहनकर चला आया. जिसकी वजह से दुल्हन बेहद नाराज हो गई थी और वह रोते हुए बाथरूम चली गई थी.

यह भी पढें: ईशनिंदा की आड़ में अल्पसंख्यक निशाना, पाकिस्तान की शर्मनाक हकीकत  

शादी के बाद अलग रह रही है पत्नी

युवक ने बताया कि समझाने के बाद दुल्हन बाथरूम से तो बाहर चली आई थी लेकिन उसने मेरी बहन से कहा कि वह अपने बच्चों का कपड़ा बदल दे या फिर यहां से चली जाए. उसके कहने के हिसाब से जब नहीं हुआ तो वह सब कुछ छोड़कर अपने मां के साथ चली गई.  युवक ने बताया कि उसकी पत्नी ने उस दिन के बाद से कभी भी बात नहीं की है और यह शादी होकर भी अधूरी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement