Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: छाते के साथ स्टंट कर रहा था बस ड्राइवर, भड़के यूजर्स ने खूब सुनाया

Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का है. वीडियो देखकर लोग कई तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Viral Video: छाते के साथ स्टंट कर रहा था बस ड्राइवर, भड़के यूजर्स ने खूब सुनाया

Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के कई राज्यों की सरकारी बसों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. कभी बस की छत न होने पर ड्राइवर को हेलमेट लगाकर बस चलाते हुए देखा होगा तो कभी बिना छत के बस चलाते ड्राइवर का वीडियो भी वायरल हुआ है. एक ऐसा ही वीडियो महाराष्ट्र से सामने आया है. जिसमें एक ड्राइवर बस की छत न होने पर छाता लगाकर बस चल रहा है. वीडियो देखकर लोग कई तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो महाराष्ट्र के गढ़चिरोली का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश से बचने के लिए ड्राइवर ने छाता लगा रखा है. उसने अपने एक हाथ से छाता पकड़ रखा है और दूसरे हाथ से स्टीयरिंग पड़कर ड्राइविंग कर रहा है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे यात्रियों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: अमरमणि की रिहाई पर रोक लगाने से SC ने किया इनकार, पढ़ें वजह  

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं. मुंबई कांग्रेस ने इस वायरल वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर कर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. मुंबई कांग्रेस ने कहा कि महाराष्ट्र के बसों की यह हालत हो गई है. यात्रियों की सुरक्षा ऊपर वाले के ही भरोसे है. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि महाराष्ट्र सरकार क्या कर रही है? उसे यात्रियों की परवाह तक नहीं है. एक यूजर ने सवाल किया कि क्या जनता इसीलिए टैक्स देती है कि उसकी जान को खतरे में डालकर सरकारी ड्राइवर बस चलाएं? कुछ यूज़र ने सलाह दी कि भूलकर भी इस तरह की स्टंटबाजी किसी को नहीं करनी चाहिए, वरना आपकी जान के साथ कई यात्रियों की जान भी जा सकती है.

यह भी पढ़ें: मणिपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा कदम, 27 CBI केसों को गुवाहाटी HC किया ट्रांसफर  

पहले भी सामने आ चुका है ऐसा वीडियो

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. जिसमें ड्राइवर टूटी हुई छत वाली बस चलाता नजर आया था. हाई स्पीड में बस भगाते ड्राइवर का वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए थे. इस मामले में महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम द्वारा ड्राइवर पर कार्रवाई भी की गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement