Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केरल में अलग अंदाज में महिलाओं ने किया डांस, शशि थरूर ने शेयर किया वीडियो

Viral Video: नवरात्रि का जश्न जोरों पर चल रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक वीडियो शेयर किया है.

केरल में अलग अंदाज में महिलाओं ने किया डांस, शशि थरूर ने शेयर किया वीडियो

Shashi Tharoor news Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के सभी राज्यों में धूमधाम से नवरात्रि मनाई जा रही है. जगह-जगह लगे दुर्गापंडाल की वजह से हर जगह रौनक है. कई जगहों पर डांडिया का भी आयोजन किया जा रहा है. जिसमें लोग हिंसा ले रहे हैं. इस बीच केरल में डांडिया खेलती कुछ महिलाओं का वीडियो कांग्रेस नेता शशि थरूर ने शेयर किया है. कांग्रेस नेता द्वारा शेयर किये गए वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. 

गुजरात के अलावा कई राज्यों में अलग-अलग तरीके से डांडिया खेली जाती है. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने नवरात्रि के मौके पर डांडिया करती कुछ महिलाओं का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं का एक ग्रुप डांडिया कर रहा है. वहीं, महिलाएं छोटे डंडे से नहीं बल्कि एक लाठी से डांडिया खेल रही हैं. 

ये भी पढ़ें: AirAsia के सीईओ ने बिना शर्ट के मैनेजमेंट मीटिंग में बैठकर कराई मसाज, लोगों ने कह दी ऐसी बात

 

शशि थरूर ने शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो को शेयर कर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने लिखा कि गुजराती बहनें थोड़ा ध्यान दें, केरल स्टाइल का डांस देखें. इस वीडियो अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है. वहीं, सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने कहा कि उस स्टाइल का डांडिया दिखाने के लिए धन्यवाद. कुछ यूजर पूछा कि इससे प्यारा वीडियो शायद ही मैंने देखा हो, वैसे नृत्य को केरल में क्या हैं? एक यूजर ने कहा कि केरल की संस्कृति से सभी को प्यार है, यह राज्य अद्भुत है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement