Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rains: 'अभी मजा आया ना...' दिल्लीवालों को गर्मी से मिली राहत, सोशल मीडिया पर आने लगे मजेदार मीम्स

Delhi-NCR Rains: देश की राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में हुई बारिश के बाद सोशल मीडिया पर लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं. कुछ लोगों ने अपने इर्द-गिर्द की तस्वीरें साझा की हैं.

Delhi Rains: 'अभी मजा आया ना...' दिल्लीवालों को गर्मी से मिली राहत, सोशल मीडिया पर आने लगे मजेदा�र मीम्स

Delhi Rains Social media Trending news hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Delhi Weather Update: दिल्ली - एनसीआर (Delhi NCR Rains) वालों को भीषण गर्मी और उमस से काफी राहत मिली. दिल्ली, गाजियाबाद और आसपास के इलाकों में सुबह और दोपहर में झमाझम बारिश हुई. मौसम सुहाना होने के बाद लोग काफी अच्छा महसूस कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स गर्मी से राहत मिलने के बाद ट्विटर पर कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. 

दिल्ली- एनसीआर में झमाझम बारिश होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स के साथ लोग अपने आसपास की तस्वीरें भी शेयर करने लगे. ट्विटर पर #delhirains के साथ #fisrtrains ट्रेंड होने लगा. कुछ लोगों ने मजेदार कमेंट के जरिए बताया कि उन्हें इस बरसात से कितनी राहत मिली है तो वहीं कुछ लोगों ने उमस को लेकर शिकायत की है.

इसे भी पढ़ें- Biporjoy Cyclone Live: गुजरात में तबाही मचा रहा चक्रवात बिपरजॉय, पेड़ों के लिए बना काल, हर तरफ तूफान-बारिश का कहर

 

सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि मैं पिछले कई दिन दिल्ली रहा तो बारिश नहीं हुई और जैसे ही मुंबई में कदम रखा तो दिल्ली में बारिश होने लगी. अरे मुझसे दूर क्यों जा रही हो? एक अन्य यूज़र ने बारिश का अनुभव साझा कर लिखा की बालकनी में बैठकर चुपचाप रस का आनंद ले रहा हूं. कुछ लोगों ने ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे #delhirains पर मजा लेते हुए लिखा कि बस अब यही तो बाकी था. 

यह भी पढ़ें- जिम के बहाने 5 बार घर से बाहर जाता था लड़का, पिता ने पीछा किया तो नमाज पढ़ता मिला


एक यूज़र ने मजे लेते हुए लिखा कि भाई, लगता है कि दिल्ली - एनसीआर चेरापूंजी बन गया है. एक यूज़र ने तो बारिश में कूद-कूद कर नहाते हुए एक कुत्ते का वीडियो शेयर कर लिखा कि इतनी खुशी. कुछ लोगों ने यह भी बताया कि बारिश के बाद दिल्ली का पॉल्यूशन इंडेक्स कितना नीचे चला आया है. एक यूजर ने लिखा- मजा आ गया ना.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement