Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi University की लड़कियों ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर मच गया तहलका

Delhi University की लड़कियों का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो Sapna Choudhary के हिट Haryanvi Song पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Latest News
Delhi University की लड़कियों ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर मच गया तहलका

Delhi University Girls Dance Video: दिल्ली यूनिवर्सिटी की लड़कियों का डांस वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

शादी-ब्याह से लेकर इंस्टाग्राम रील्स तक हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) छाए रहते हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) के एक पॉप्युलर गाने पर दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के कमला नेहरू कॉलेज (Kamala Nehru College Girls Dance Performance Viral) की लड़कियां थिरकती दिखाई दीं. स्टूडेंट्स का ये धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. लड़कियों ने साड़ी में ये परफॉर्मेंस अपनी कॉलेज जर्नी से जुड़े एक खास मौके पर दी है. इस वीडियो पर कई लोगों ने ताबड़तोड़ रिएक्शन देते हुए इन लड़कियों की जमकर तारीफें की हैं.

दरअसल, हाल ही में कमला नेहरू कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए फेयरवेल इवेंट रखा गया था. इस इवेंट पर कॉलेज की कुछ लड़कियों ने धमाकेदार डांस तैयार किया, जिसमें उन्होंने सपना चौधरी के सुपरहिट हरियाणवी गाने 'जाले 2' (Jale 2) पर परफॉर्मेंस दी. इस दौरान स्टेज पर चार लड़कियां अपने डांस स्टेप्स सिंक करती हुई नजर आईं. साड़ी में इन लड़कियों ने जिस जोश के साथ परफॉर्मेंस दी है, उसे जमकर तारीफें मिल रही हैं.  यहां देखें वायरल हो रहा कमला नेहरू कॉलेज के फेयरवेल इवेंट पर लड़कियों का डांस-


यह भी पढ़ें- देसी लड़की बनी धक-धक गर्ल, डांस पर फिदा हुए लोग, हॉट मूव्स से नहीं हटेंगी नजरें  


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @exploring_eyes_07

इस वीडियो में स्टेज पर डांस कर रही लड़कियों को ऑडिएंस से जबरदस्त चियर मिल रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें कुछ ऐसा ही रिएक्शन मिलता दिख रहा है. इस वीडियो पर मिले कमेंट्स को देखें तो एक यूजर ने लिखा- 'हरियाणवी गाने की बात ही कुछ और है'. एक अन्य ने लिखा- 'बेहतरीन, आप लोगों ने तो स्टेज पर आग लगा डाली'. कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि 'इंटरनेट पर कॉलेज परफॉर्मेंस के जितने भी वीडियो हैं, उनमें ये डांस सबसे बेस्ट है'. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कमेंट्स के साथ लाखों व्यूज और लाइक्स मिल रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement