Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मरा समझ पोस्टमार्टम कर रहे थे डॉक्टर, अचानक उठ खड़ा हुआ शख्स, बोला- अभी मैं जिंदा हूं...

Bihar Crime News: पुलिस को पूछताछ में शख्स ने बताया कि वह दवाई लेने बिहारशरीफ के सदर अस्पताल आया था. लेकिन अचानक वह बेहोश हो गया.

Latest News
मरा समझ पोस्टमार्टम कर रहे थे डॉक्टर, अचानक उठ खड़ा हुआ शख्स, बोला- अभी मैं जिंदा हूं...

मृत शख्स अचानक हुआ जिंदा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के नालंदा जिले से सोमवार को एक हैरान करने वाले मामला सामने आया. बिहारशरीफ के एक अस्पताल में मृत मान लेने के बाद एक शख्स के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही थी. तभी वह शख्स अचानक उठ खड़ा हुआ और कहने लगा अभी मैं जिंदा हूं, मरा नहीं हूं. यह देखकर अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. सभी लोग हैरान रह गए.

जानकारी के मुताबिक, घटना बिहारशरीफ के सदर अस्पताल की है. सफाईकर्मी ने पुलिस को सूचना दी कि अस्पताल की पहली मंजिल के टॉयलेट में एक शख्स बेहोश पड़ा हुआ है. टॉयलेट का दरवाजा अंदर से बंद है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी.

पुलिस ने देखा कि एक शख्स फर्श पर बेसुध पड़ा है. पुलिसकर्मी और स्वास्थ्यकर्मियों ने जब उसकी नब्ज चेक की थी वह बंद थी. सबको लगा कि वह मर गया. इसके बाद स्ट्रेचर पर उसे पोस्टमार्टम हाउस में ले जाया गया.

शख्स को जिंदा देख घबरा गए डॉक्टर
जहां डॉक्टर पोस्टमार्टम की तैयारी कर रहे थे. यह बात शायद बेसुध पड़े शख्स के कानों तक पहुंच गई और वह समझ गया कि सब लोग उसे मरा समझ रहे हैं. जैसे ही डॉक्टर पोस्टमार्टम करने लगे तो शख्स अचानक उठ खड़ा हुआ. यह देखकर डॉक्टर भी डर गए. उन्होंने बाहर खड़े पुलिसकर्मियों को तुरंत अंदर बुलाया. शख्स को जिंदा देख वहां मौजूद सभी लोग हक्का-बक्का रह गए.

पुलिस जांच कराने के बाद शख्स को अपने साथ थाने ले गई. पूछताछ में उसने बताया कि वह अस्थवां थाना इलाके के जिराइन गांव का रहने वाला है. वह दवाई लेने सदर अस्पताल आया था. नशे की हालत में जब वह शौचालय गया तो वहीं बेहोश होकर गिर गया था. इस घटना के फैलते ही अस्पताल में शख्स को देखने भीड़ उमड़ पड़ी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement