Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: सांप और कुत्ते के बीच छिड़ी बहस, वायरल हुआ लड़ाई का वीडियो

सांप और कुत्ते के बीच लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें आप कुत्ते और सांप के बीछ छिड़ी भयंकर बहस देख सकते हैं.

Video: सांप और कुत्ते के बीच छिड़ी बहस, वायरल हुआ लड़ाई का वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सांप और कुत्ते की मजेदार लड़ाई देखने को मिली. इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. ये दोनों एक दूसरे पर हमला कर परास्त करने में लगे हुए हैं. नेवले और सांप की लड़ाई तो अक्सर लोगों ने देखी होगी मगर कुत्ते और सांप की बीच की है लड़ाई सोशल मीडिया के साथ-साथ आम जनता में चर्चा का विषय बनी हुई है. वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता सांप पर भौंक रहा है और कभी-कभी वो डर रहा था लेकिन फिर भी वह रुकने का नाम नहीं ले रहा था. वहीं सांप भी फन फैलाए उसे टक्कर देने में जुटा था. न सांप रुकने को तैयार था न ही कुत्ता दोनों ही एक दूसरे को टक्कर देने में जुटे थे.

यह भी पढ़ें: Viral Video: कोई बोले या सीटी बजाए तो इस तालाब में उठने लगते हैं बुलबुले, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

न जाने कुत्ता क्या सोच रहा था कि वह सांप से भिड़ा हुआ था. देखकर लग रहा है कि कहीं उसे डर भी था लेकिन वह हार नहीं मानना चाहता था. वहीं सांप भी अपने पूरे स्वरूप में चौकन्ना होकर कुत्ते के आगे घुटने टेकने को तैयार नहीं था. यह सीन देखकर वहां मौजूद जनता भी हैरान थी कि भई ऐसी क्या ठनी कि दोनों मे इतनी बहसबाजी छिड़ गई. वैसे आप भी वीडियो देखेंगे तो लगेगा कि जैसे दोनों आपस में बोल-बोल कर झगड़ा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral: मरीज की ड्रिप से ग्लूकोस पीता दिखा चूहा, वीडियो वायरल होने पर अस्पताल ने दिया ये जवाब

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement