Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वन विभाग का स्टाफ कर रहा था योग, हाथी ने किया कुछ ऐसा, Video कर देगा आपको हैरान

Viral Video: वन विभाग के अधिकारियों के साथ योग करते हाथी का वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं.

वन विभाग का स्टाफ कर रहा था योग, हाथी ने किया कुछ ऐसा, Video कर देगा आपको हैरान

Elephant Yoga Viral Video social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: योग को लेकर ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए हर साल 21 जून को 'इंटरनेशनल योग दिवस' के रुप में मनाया जाता है. योग दिवस के अवसर पर केंद्र सरकार के कई मंत्रियों ने अलग-अलग जगह जाकर योग से जुड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. सरकारी संस्थानों में भी योग दिवस मनाया गया. इस बीच उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक तस्वीर आई. जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा. इस बीच बहराइच से आए वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया. जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे. अब आप कहेंगे कि योग दिवस के दिन ऐसा क्या हुआ, जिसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. आइए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ है.

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने किया खुलासा, 'तख्तापलट में फेल होते तो खुद को गोली मार लेते एकनाथ शिंदे'

वन विभाग के कर्मचारियों के साथ योग करने लगा हाथ

बहराइच के कर्तनिया घाट वन्य जीव विहार इलाके में विभाग के सभी स्टाफ योग दिवस पर योग कर रहे थे. इसी दौरान वहां पर जयमाला और चंपाकली नाम के दो हाथी मौजूद थे. वह दोनों भी लोगों को योग करते देखकर खुद ही योग की मुद्रा में आ गए.  वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टाफ के साथ दोनों हाथी भी योग करते नजर आ रहे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement