Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: 14 घंटे तक फोन चलाने के बाद ऐसी हुई महिला की हालत, आप भी हो जाएं सावधान

Fenella सोशल साइट्स पर फोटो और वीडियो अपलोड करने के लिए दिन में 14 घंटों तक फोन पर लगी रहती थी जिस वजह से उसे वर्टिगो की समस्या हो गई.

Viral News: 14 घंटे तक फोन चलाने के बाद ऐसी हुई महिला की हालत, आप भी हो जाएं सावधान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज के समय में लगभग हर कोई सोशल मीडिया साइट्स से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया साइट्स के चक्कर में लोगों को फोन की ऐसी लत लगी है कि वह चाहते हुए भी ज्यादा देर तक अपने फोन से दूर नहीं रह सकते. लोग दिनभर फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हॉट्सएप पर लगे रहते हैं. आजकल इन सोशल मीडिया साइट्स पर टाइम पास करने के वजाय लोग टाइम वेस्ट करने लगे हैं और सोशल साइट्स पर ज्यादा टाइम स्पेंड करना कई बार लोगों की हेल्थ पर भी बुरा असर डालता है. हाल ही में इंग्लैंड के Worcester में रहने वाली एक महिला के साथ भी ऐसा ही मामला सामने आया है.

डेली स्टार की न्यूज रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड की 29 वर्षीय Fenella Fox सोशल मीडिया पर रोज करीब 14 घंटे बिताती थी जिस वजह से उसका इतना बुरा हाल हुआ कि महीनों तक सही से चलना भी मुश्किल हो गया. Fenella Fox सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर एडल्ट कंटेंट क्रिएटर है. Fenella इस साइट से 9 करोड़ रुपए कमा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: कश्मीर में हुई बर्फबारी, देखें वादियों का खूबसूरत वीडियो

Fenella सोशल साइट्स पर फोटो और वीडियो अपलोड करने के लिए दिन में 14 घंटों तक फोन पर लगी रहती थी जिस वजह से उसे वर्टिगो की समस्या हो गई. इस बीमारी में चक्कर आना, सिर दर्द और बुखार जैसी समस्याएं होती हैं. महिला को वर्टिगो की वजह से इतना स्ट्रेस हो गया था कि उसे दिल की भी समस्या हो गई. डॉक्टरों ने फिर इसे बेड रेस्ट के लिए कहा था. Fenella Fox ने अब अपने वीडियो और फोटो एडिट करने के लिए एडिटर रख लिया है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: उड़ते ड्रोन को समझा चिड़िया, पकड़ने के लिए मगरमच्छ ने लगाई छलांग और बन गया पप्पू 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement