Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंची गाय, माला पहनाकर हुआ VIP गेस्ट का स्वागत

Cow as VIP Guest: लखनऊ में एक ऑर्गेनिक रेस्टोरेंट खोला गया है. इसके उद्घाटन में एक गाय को VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया.

रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंची गाय, माला पहनाकर हुआ VIP गेस्ट का स्वागत

Cow as VIP Guest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आमतौर पर कोई व्यक्ति किसी दुकान या किसी नई चीज की शुरुआत करता है तो उसका उद्घाटन करता है. इस उद्घाटन में घर के बड़े बुजुर्ग, किसी महान हस्ती या किसी सेलिब्रिटी या नेता को गेस्ट के तौर पर बुलाया जाता है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने के लिए एक गाय को बुलाया गया. वीआईपी गेस्ट के तौर पर आई इस गाय को माला पहनाकर उसका स्वागत किया गया. इस रेस्टोरेंट की खासियत यह है कि इसे ऑर्गेनिक थीम पर खोला गया है और यहां सबकुछ ऑर्गेनिक ही मिलेगा.

ऑर्गेनिक ओएसिस नाम का यह रेस्टोरेंट पूर्व आईपीएस अधिकारी शैलैंद्र सिंह ने खोला है. लुलु मॉल के आगे सुशांत गोल्फ सिटी में खोला गया यह रेस्टोरेंट लखनऊ का पहला ऑर्गेनिक रेस्टोरेंट कहा जा रहा है. शैलेंद्र सिंह का कहना है कि यहां सबकुछ ऑर्गेनिक मिलेगा. दरअसल, शैलेंद्र सिंह ऑर्गेनिक खेती करते हैं और गोशाला भी चलाते हैं. इस रेस्टोरेंट में वह अपने खेत की सब्जियों का ही इस्तेमाल करेंगे, ताकि लोगों को जहरीले रसायन वाले भोजन से बचाया जा सके.

यह भी पढ़ें- आरिफ खान के बाद अब वायरल हुई एक और दोस्ती, देखिए शख्स के पीछे कैसे भाग रहा सारस

बैल से बनाई थी बिजली
कुछ दिनों पहले शैलेंद्र सिंह ने एक ऐसा मॉडल पेश किया था जिससे बैल की मदद से बिजली बनाई जा सकती है. वह 'गोधन' की अलग-अलग संभावनाओं पर काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि गाय न सिर्फ आपको दूध देती है बल्कि उसके वंश का इस्तेमाल कई अन्य चीजों में किया जा सकता है. यही वजह है कि जब उन्हें अपने रेस्टोरेंट का उद्घाटन करवाना था तो उन्होंने वीआईपी गेस्ट के तौर पर गाय को बुलाया.

यह भी पढ़ें- ड्रिंक में अपना खून मिलाकर पिलाती थी महिला वेटर, वजह बताई तो सब हैरान रह गए

 बता दें कि शैलेंद्र सिंह का बैल वाला मॉडल ऐसा है जिसमें बैल चलता रहता है और उससे बिजली पैदा होती है. इससे वह पेल पेरने, गेहूं की पिसाई करने और कई अन्य कामों में भी इसका इस्तेमाल करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement